1. home Hindi News
  2. national
  3. corona madhya pradesh update minister said people have to die after an age no one can stop death pkj

संक्रमण से बचने की सलाह के साथ मंत्री जी ने कहा, एक उम्र के बाद लोगों को मरना ही है, मौत को कोई नहीं रोक सकता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 प्रेम सिंह पटेल
प्रेम सिंह पटेल
फाइल पोटो

पूरे देश में कोरोना संक्रमण की महामारी से लोग परेशान है. हर दिन आंकड़े बढ़ रहे हैं दूसरी तरफ नेता लोगों को हौसला देने के बजाय अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं. मध्यप्रदेश के एक मंत्री ने कहा, मौतों को कोई रोक नहीं सकता, एक उम्र के बाद सभी को मरना ही पड़ता है.

मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह सरकार में मंत्री के पद पर अहम जिम्मेदारी निभाने वाले प्रेम सिंह पटेल ने कहा, मौत लगातार हो रही है. इसे कोई रोक नहीं सकता. देश में संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोग सहयोग करें, हम सभी अपने - अपने इलाकों में जाकर अपील कर रहे हैं कि मास्क जरूर पहनें, कोरोना से बचें इससे बचने के लिए उचित दूरी का पालन करें.

अपने इस बयान में उन्होंने यह भी कह दिया कि एक उम्र के बाद सभी को मरना ही पड़ता है, हालांकि अपने बयान में उन्होंने कई और चीजें भी कही लेकिन कोरोना से हो रही मौत को लेकर उनके बयान कि इन्हें कोई नहीं रोक सकता, एक उम्र के बाद मरना ही पड़ता है इस टिप्पणी पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. मंत्री जी ने कहा, अगर किसी को संदेह है और लगे कि वह बीमार है तो उसे जरूर डॉक्टर से मिलना चाहिए.

मध्यप्रदेश में भी कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है ऐसे में मंत्री के इस बयान से लोगों को काफी ठेस पहुंची है. संक्रमित मरीजों के बेहतर इलाज और स्वास्थ्य लाभ के लिए सरकार की कोशिशों पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं ऐसे में मंत्री जी का बयान लोगों को और नाराज कर सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें