1. home Home
  2. national
  3. congress leader praises pm modi for trend change of padma awards prt

पेजावर मठ के प्रमुख को पद्म पुरस्कार देने से कांग्रेस नेता पीएम मोदी के हुए मुरीद, तारीफ में कहीं ये बातें...

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता प्रमोद माधवराज ने कहा है कि पहले नियम था कि जो शख्स पुरस्कार के लिए आवेदन करेंगे उन्हे ही पुरस्कार से नवाजा जाएगा. लेकिन केन्द्र की सत्ता में आने के बाद बीजेपी सरकार ने यह ट्रेंड बदल दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कांग्रेस नेता पीएम मोदी के हुए मुरीद
कांग्रेस नेता पीएम मोदी के हुए मुरीद
file

पेजावर मठ के प्रमुख रहे दिवंगत विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया. मरणोपरांत उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करने को लेकर कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता प्रमोद माधवराज ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार में पद्म पुरस्कार विजेताओं के नाम तय करने का ट्रेंड बदल गया है. उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है.

बता दें, दिवंगत विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को अध्यात्म के क्षेत्र में इनके अभूतपूर्व काम के लिए यह पुरस्कार दिया गया है. उन्हें उनके योगदान के लिए मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया है. वहीं, उनके बदले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यह पुरस्कार विश्वप्रसन्ना तीर्थरु ने दिया.

पीएम मोदी ने बदला ट्रेंड: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता प्रमोद माधवराज ने कहा है कि पहले नियम था कि जो शख्स पुरस्कार के लिए आवेदन करेंगे उन्हे ही पुरस्कार से नवाजा जाएगा. लेकिन केन्द्र की सत्ता में आने के बाद बीजेपी सरकार ने यह ट्रेंड बदल दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने यह बहुत अच्छा काम किया है इसके लिए उनकी तारीफ होनी ही चाहिए.

कांग्रेस नेता प्रमोद माधवराज ने कहा कि वो बीजेपी से विरोधी दल से ताल्लुक रखते है. लेकिन फिर भी वो पीएम मोदी के इस काम की सराहना किये बिना नहीं रह सकते. पीएम मोदी ने बहुत अच्छा ट्रेंड शुरू किया है. गौरतलब है, भारत रत्न के बाद पद्म पुरस्कार देश का सबसे बड़ा सम्मान है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें