1. home Hindi News
  2. national
  3. congress does not look outside gandhi family says anurag thakur mtj

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बोला हमला- कहा, कांग्रेस को गांधी परिवार के बाहर कुछ दिखता ही नहीं

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार से अलग कुछ देखती ही नहीं. राहुल गांधी ने पार्टी की कमान संभाली, लेकिन पश्चिम बंगाल में उसे एक भी सीट नहीं मिली. प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में पार्टी का नेतृत्व किया, लेकिन उसे सिर्फ दो सीटें ही मिल पायीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
Twitter

नयी दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है. कहा है कि कांग्रेस को गांधी परिवार से बाहर कुछ दिखता ही नहीं है. यही वजह है कि पांच राज्यों के चुनावों में उसकी यह दुर्दशा हुई. सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को संवाददाताओं से यह बात कही.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार से अलग कुछ देखती ही नहीं. राहुल गांधी ने पार्टी की कमान संभाली, लेकिन पश्चिम बंगाल में उसे एक भी सीट नहीं मिली. प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में पार्टी का नेतृत्व किया, लेकिन उसे सिर्फ दो सीटें ही मिल पायीं. एक बार फिर सोनिया गांधी ने पार्टी की कमान संभाली है...

अनुराग ठाकुर यहीं नहीं रुके. गांधी परिवार के नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि सवाल यह है कि कांग्रेस ने अपने आपको सिर्फ एक परिवार तक सीमित कर लिया है. एक परिवार के हाथों में वर्षों से कांग्रेस का नेतृत्व है. वह उसे न तो बदल पा रहा है, न ही यह परिवार पार्टी को मजबूत बना पा रहा है.

कांग्रेस की ओर से महंगाई का मुद्दा उठाये जाने के बारे में जब अनुराग ठाकुर से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने ही रहस्यों का जवाब नहीं ढूंढ़ पा रही है. ज्ञात हो कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया. हाल के दिनों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी की शर्मनाक हार का भी सोनिया गांधी ने जिक्र किया.

ममता बनर्जी को भी आड़े हाथ लिया

अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को भी आड़े हाथ लिया. ममता बनर्जी ने कहा था कि भारत की अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है. हमारी स्थिति पड़ोसी देश श्रीलंका से भी बदतर हो गयी है, जहां अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों पर गौर करेंगे, तो पायेंगे कि भारत अपने कुशल नेता की वजह से विकास के पथ पर अग्रसर है.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें