1. home Home
  2. national
  3. congress demands if satyapal malik is telling truth then pm modi should apologise rjh

सत्यपाल मलिक अगर झूठ बोल रहे हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो, अगर वे सच बोल रहे तो पीएम मोदी माफी मांगें

गौरतलब है कि मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी से किसानों के मुद्दे पर मुलाकात की थी जिसमें उन्होंने अपना अहंकार दिखाया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Satya pal Malik
Satya pal Malik
Twitter

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी किये जाने के बाद आज कांग्रेस ने सत्यपाल मलिक के बयान पर हंगामे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की मांग की है.

गौरतलब है कि मेघालय के राज्यपाल ने कहा है कि उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी से किसानों के मुद्दे पर मुलाकात की थी जिसमें उन्होंने अपना अहंकार दिखाया था.

कांग्रेस के प्रवक्ता ने मीडिया के सामने कहा कि पीएम का असली चेहरा किसान विरोधी और असंवेदनशील है. मेघालय के राज्यपाल का बयान यह साबित करता है कि प्रधानमंत्री और उनकी सरकार भारत के 62 करोड़ किसानों और खेत मजदूरों के लिए काम नहीं करती, बल्कि वे सिर्फ चंद काॅरपोरेट जगत के लोगों के लिए काम करती है.

रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र सरकार से कहा कि अगर सत्यपाल मलिक झूठ बोल रहे हैं तो उन्हें बर्खास्त किया जाये और झूठ बोलने पर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाये, लेकिन अगर वे सच बोल रहे हैं तो पीएम मोदी और अमित शाह को आगे आकर माफी मांगनी चाहिए. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो किसान आपको कभी माफ नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा बयान दिया जिससे हंगामा मच गया. सत्यपाल मलिक ने कहा कि जब मैं किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए प्रधान मंत्री से मिलने गया, तो मैं पांच मिनट के भीतर उनसे लड़ गया. पीएम बहुत अहंकारी हैं.

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के इसी बयान का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस काॅन्फ्रेंस आयोजित की और पीएम मोदी और भाजपा पर हमला बोला. सुरजेवाला का आरोप है कि भाजपा सरकार देश को बांटने में जुटी है और लोगों के बीच नफरत फैला रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें