1. home Hindi News
  2. national
  3. chandigarh newly appointed pcc president sidhu meets to punjab minister tripat rajinder singh bajwa on the his residence vwt

पीसीसी अध्यक्ष बनने के बाद मंत्री राजिंदर सिंह बाजवा के घर पहुंचे सिद्धू, पहले भी कर चुके हैं मुलाकात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पीसीसी के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू.
पीसीसी के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू.
फोटो : ट्विटर.

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) का अध्यक्ष बनने के बाद क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के चंडीगढ़ स्थित उनके आवास पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे. इसके पहले भी वे पिछले हफ्ते गुरुवार को बाजवा से मुलाकात किए थे. सिद्धू के साथ उनके समर्थक और प्रदेश कांग्रेस के नेता भी मौजूद रहे.

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से किए गए ट्वीट के अनुसार, कांग्रेस आलाकमान की ओर से पीसीसी का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद चंडीगढ़ पहुंचे सिद्धू ने अमरिंदर सिंह सरकार के मंत्री बाजवा से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके पहले, सिद्धू कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत सिंह नागरा के मोहाली स्थित आवास पर मुलाकात कर चुके हैं. मोहाली में नागरा के आवास पर सिद्धू ने नागरा, कुलबीर जीरा और अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के साथ केक काटकर खुशी का इजहार भी किया.

बता दें कि पीसीसी के अध्यक्ष नियुक्त होते ही सिद्धू ने सबसे पहले अपने पिता भगवंत सिंह की प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के साथ वाली तस्वीर ट्विटर पर साझाा करते हुए लिखा, 'सभी के साथ समृद्धि और स्वतंत्रता को साझा करने के लिए मेरे पिता एक शाही घराने को छोड़कर एक साधारण कांग्रेसी कार्यकर्ता के रूप में स्वतंत्रता संग्राम में शामिल हो गए. उन्हें देशभक्ति के काम के लिए किंग्स एमनेस्टी से राहत मिली. बाद में वह जिला कांग्रेस अध्यक्ष, विधायक, एमएलसी और एडवोकेट जनरल बने.'

उधर, खबर यह भी है कि कांग्रेस आलाकमान द्वारा सिद्धू को पीसीसी का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह 21 जुलाई को पंजाब के सांसदों और विधायकों को लंच पर बुलाया है. मीडिया की खबर के अनुसार, कैप्टन ने 21 जुलाई को होने वाले लंच में पीसीसी के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित नहीं किया है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें