1. home Hindi News
  2. national
  3. bus and lorry blown up after collision in hubli karnataka 8 people killed in road accident

कर्नाटक के हुबली में टक्कर के बाद बस और लॉरी के उड़े परखच्चे, भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत

बस और लॉरी की टक्कर कितनी जोरदार थी कि, हादसे के बाद बस पलट गई. बस और लॉरी की टक्कर कितनी जोरदार थी कि, हादसे के बाद बस पलट गई. उसके शीशे टूट गए. दोनों ड्राइवर के साथ साथ 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घायलों को हुबली केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कर्नाटक के हुबली में भीषण हादसा
कर्नाटक के हुबली में भीषण हादसा
Twitter, ANI

कर्नाटक के हुबली के बाहरी इलाके में भाषण हादसा हुआ है. यहां एक यात्री बस और एक लॉरी के बाच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और 25 घायल हो गए हैं. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बस तेज गति से आ रही लॉरी से टकरा गई.

हादसे के बाद पलट गई बस: बस और लॉरी की टक्कर कितनी जोरदार थी कि, हादसे के बाद बस पलट गई. उसके शीशे टूट गए. बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह बर्बाद हो गया. इस भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, और 25 यात्री घायल हो गए हैं. हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार गुंजने लगी. आनन- फानन में पुलिस को भी सूचना दे दी गई.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर: हादसे के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि टक्कर में बस और लॉरी के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा 6 अन्य लोगों ने भी घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, घायलों को हुबली केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि, पैसेंजर बस कोल्हापुर से बेंगलुरु जा रही थी.

घायलों में कई की हालत गंभीर: बस और लॉरी की रफ्तार इतनी थी हादसे के बाद दोनों के परखच्चे उड़ गये. हादसे के बाद दोनों ड्राइवर समेत 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, घायलों में कई की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. ऐसे में डॉक्टरों का कहना है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. बता दें, घायल लोगों को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का कहना है कि हादसा ओवरटेक करने के कारण हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें