25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : पुणे में सरकारी कमला नेहरू अस्पताल के भूतल में में लगी आग

Breaking News Live : मध्य प्रदेश के उज्जैन में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के आरोप में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. महाराष्ट्र के पुणे में एक सरकारी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल के पार्किंग क्षेत्र में सोमवार की सुबह मामूली आग लग गयी.

लाइव अपडेट

पुणे में सरकारी कमला नेहरू अस्पताल के भूतल में में लगी आग

महाराष्ट्र के पुणे में एक सरकारी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल के पार्किंग क्षेत्र में सोमवार की सुबह मामूली आग लग गयी. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया. उन्होंने बताया कि आग लगने की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब पौने 11 बजे दमकल विभाग को फोन पर महाराष्ट्र में पुणे के कमला नेहरू अस्पताल के भूतल में स्थित पार्किंग क्षेत्र में आग लगने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि पार्किंग क्षेत्र में सलाइन की कुछ खाली बोतलें, प्लास्टिक के ड्रम, झाड़ू और अन्य बेकार वस्तुएं रखी थीं, जो आग में जलकर खाक हो गयीं. उन्होंने बताया कि फोन पर घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ी को घटनास्थल भेजा गया और आग को बुझा लिया गया. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। कमला नेहरू अस्पताल गैर कोविड अस्पताल है.

उज्जैन में रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने के आरोप में आठ गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के उज्जैन में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के आरोप में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. उज्जैन के एसपी ने बताया कि इनके पास से 5 इंजेक्शन बरामद हुए हैं. इन्होंने अब तक 20-25 इंजेक्शन बेचे हैं. लगभग 30 हजार रुपए में इंजेक्शन बेचे गए हैं.

हरियाणा के रेवाड़ी में ऑक्सीजन की कमी से चार मरीजों की मौत

हरियाणा के रेवाड़ी स्थित एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते चार मरीजों की मौत हो गई. जिला प्रशासन ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच भी शुरू कर दी है. इस बीच, गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते कोविड-19 के चार मरीजों की मौत की खबरों के बीच जिला प्रशासन ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि, गुड़गांव के अस्पताल के अधिकारियों ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि जिन लोगों की मौत हुई, वे गंभीर रूप से बीमार थे. उधर, रेवाड़ी में जान गंवाने वाले मरीजों के कुछ रिश्तेदारों ने कोविड अस्पताल की इमारत के बाहर धरना-प्रदर्शन किया और अस्पताल में ऑक्सीजन की भारी किल्लत का आरोप लगाया. अस्पताल के एक अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा कि तीन मरीजों की मौत आईसीयू में जबकि एक मरीज की मौत वार्ड में हुई. हमारे पास ऑक्सीजन की सीमित आपूर्ति है. हम लगातार प्रशासन को इस बारे में बता रहे हैं. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें