25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News: मुरैना शराब कांड में मरने वालों की संख्या 24 हुई

Breaking News Live update: कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों की सरकार के बीच 15 जनवरी को नौवे दौर की बातचीत होने वाली है. इसके पहले सारी वार्ता बेनतीजा रही थीं. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनोल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग के लिए सत्र की कार्यवाही शुरू कर दी है. देश में कोरोना टीकाकरण अभियान के पहले चरण की शुरुआत 16 जनवरी से हो रही है. एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी टेस्ला की भारत में आधिकारिक रूप से एंट्री हो गई है. भारत और अस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच के पहले भारतीय टीम इंजरी से जूझ रही है. देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बने रहें prabhatkhabar.com के साथ...

लाइव अपडेट

मुरैना शराब कांड में मरने वालों की संख्या 24 हुई

मुरैना शराब कांड में मरने वालों की संख्या 24 हुई

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गयी है. बताया जा रहा है कि नर्सिंग वार्ड में आग लगी है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

देश में कोरोना के नये स्ट्रेन से अब तक 109 लोग संक्रमित

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 16 जनवरी को दिल्ली में 81 स्थानों पर टीकाकरण किया जाएगा। इनमें से प्रत्येक स्थान पर एक दिन में लगभग 100 लोगों को टीका लगाया जाएगा. सप्ताह में चार दिन - सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को टीकाकरण किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम 81 केंद्रों से शुरुआत करेंगे, फिर इसे कुछ दिनों में बढ़ाकर 175 और फिर पूरे दिल्ली में 1000 केंद्रों पर किया जाएगा.

लखनऊ में पूर्व IAS अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. मेडिकल जांच के बाद समीर को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16,946 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,05,12,093 हो गयी है. वहीं पिछले 24 घंटे में 198 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,51,727 हो गई है

मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह कोहरे के कारण बस और एक अन्य वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि लगभग 12 लोग घायल हो गए. जिस समय यह हादसा हुआ, बस नोएडा से आगरा जा रही थी.

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा को नोटिस जारी किया है. साथ ही कहा है कि अपने बयान पर 2 दिन के भीतर स्पष्टीकरण दें. बता दें कि कांग्रेस नेता ने नाबालिग लड़कियों का शादी के उम्र को लेकर बयान दिया था.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों के मकर संक्रांति और पोंगल की बधाई दी है.

ट्रंप पर दूसरी बार चलाया गया महाभियोग

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनोल्ड ट्रंप की मुश्किलें बढ़ने वाली है. ट्रंप के खिलाफ महाभियोग के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है. डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के इतिहास में पहले ऐसे राष्ट्रपति बन गए हैं जिनके खिलाफ दो बार महाभियोग चलाया गया. प्रतिनिधि सभा ने ट्रंप के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव पर अपनी मुहर लगा दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें