27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : रिंकू शर्मा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार और आरोपीपुलिस के हत्थे चढ़े

Breaking News LIVE Updates : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे. रविवार को गुजरात में निकाय चुनाव के तहत छह बड़े शहरों में मतदान होना है, जिसमें अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा, भावनगर, जामनगर और राजकोट शामिल है. वहीं भारत तथा चीन ने शनिवार को एक और दौर की सैन्य वार्ता की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे. वहीं उत्तर प्रदेश के कासगंज कांड का मुख्य आरोपी मोती सिंह एनकाउंटर में मारा गया, सिपाही की हत्या में था वांटेड था. आज की हर खबरों के लिए बने रहिए prabhatkhabar.com के साथ...

लाइव अपडेट

रिंकू शर्मा हत्याकांड में चार गिरफ्तार 

रिंकू शर्मा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल चार और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने अब तर कुल 9 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं.

देश में अब तक 1 करोड़ 10 लाख लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन 

भारत में पिछले 24 घंटे में कोराना के 14,264 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,09,91,651 हुई. 90 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,56,302 हो गई है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,45,634 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,06,89,715 है. देश में कुल 1,10,85,173 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है.

सेना ने आतंकी ठिकाने का किया भंडाफोड़

जम्मू-कश्मीर के कृष्णा ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस और सेना ने अनंतनाग के जंगल में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया. तीन एके-56 राइफल, दो चीनी पिस्तौल, दो चीनी ग्रेनेड, एक दूरबीन, छह एके मैगजीन और बाकी सामान बरामद किया गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे.

गुजरात में निकाय चुनाव आज 

रविवार को गुजरात में निकाय चुनाव के तहत छह बड़े शहरों में मतदान होना है, जिसमें अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा, भावनगर, जामनगर और राजकोट शामिल है. गुजरात के 6 बड़े शहरों में स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं और उसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह मतदान के लिए अहमदाबाद जा सकते.

UP पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

उत्तर प्रदेश के कांसगंज से बड़ी खबर आ रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने अपने साथी के मौत का बदला लेते हुए कासगंज कांड के मुख्य आरोपी मोती सिंह को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसके पास से पुलिस ने दरोगा की गायब पिस्टल भी की बरामद की है. बता दें कि घटना के दिन से फरार चल रहे मोती को पिछले कई दिनों से पुलिस तलाश कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें