24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में लगी आग, 11 की मौत

Breaking News, Breaking News in Hindi, Breaking News in india : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज राज्यसभा में बजट पर चर्चा का जवाब देंगी. झारखंड हाई कोर्ट में दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में सुनवाई होनी है. लालू प्रसाद यादव आज जेल से बाहर आयेंगे या नहीं, इस पर फैसले की उम्मीद है. किसानों ने आज मुरादाबाद में जहां किसान महापंचायत बुलायी है, वहीं राजस्थान में टोल संग्रह नहीं करने देने का किसान नेताओं ने एलान किया है. विधानसभा चुनावों से पहले मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा आज पुडुचेरी में रहेंगे. वहीं, असम में कांग्रेस 'एक्सोम बसोन अहोक' नाम से चार बस यात्राएं आज से शुरू कर रही है. पश्चिम बंगाल में आज से एक बार फिर कक्षा नौ से 12वीं तक के स्कूल खुल जायेंगे. अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले में गिरफ्तार अनूप गुप्ता मामले की आज सुनवाई होनी है. शनिवार से चेन्नई में शुरू हो रहे भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच को लेकर हमारी नजर रहेगी. ऐसे ही खबरों की ताजा अपडेट्स के लिए बने रहें https://www.prabhatkhabar.com/ के साथ...

लाइव अपडेट

तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में लगी आग, 11 की मौत

तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में लगी आग, 11 की मौत

तमिलनाडु के पटाखा फैक्टरी में लगी आग, मरने वालों की संख्या छह हुई

तमिलनाडु के पटाखा फैक्टरी में लगी आग, मरने वालों की संख्या छह हुई

वित्त मंत्री सीतारमण ने रास में कहा- मुद्रा योजना में 27 हजार करोड़ से अधिक का कर्ज दिए, किसने लिए, दामाद?

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को राज्यसभा में कहा कि मुद्रा योजना के तहत 27,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज बांटा गया. मुद्रा योजना किसने लिये? दामाद?

TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान इस्तीफे का ऐलान किया

TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान इस्तीफे की घोषणा कर दी. उन्होंने राज्यसभा में कहा कि मुझे पार्टी में घुटन महसूस हो रही है.

लालू यादव को फिर नहीं मिली बेल, अगली सुनवाई 19 को

लालू यादव को फिर नहीं मिली बेल, अगली सुनवाई 19 को

गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. बॉडी पर किसी तरह के निशान नहीं हैं और पुलिस ने सुसाइड की आशंका जतायी है.

दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई आज, लालू प्रसाद यादव के जेल से बाहर आने पर होगा फैसला

दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव आज जेल से बाहर आयेंगे या अभी और इंतजार करना होगा. इस बात को लेकर आज झारखंड हाई कोर्ट के न्यायाधीश न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई होगी.

फिंगर 4 हमार क्षेत्र है, हम फिंगर 4 से फिंगर 3 में चले गये, PM ने हमारे क्षेत्र को चीनियों के लिए क्यों छोड़ दिया? : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गुरुवार को रक्षा मंत्री ने पूर्वी लद्दाख की स्थिति पर बयान दिया है. अब, हम देखते हैं कि हमारे सैनिक फिंगर तीन पर तैनात होने जा रहे हैं. फिंगर 4 हमारा क्षेत्र है. अब, हम फिंगर 4 से फिंगर 3 में चले गये हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हमारे क्षेत्र को चीनियों के लिए क्यों छोड़ दिया है?

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज राज्यसभा में बजट पर चर्चा का देंगी जवाब

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज राज्यसभा में सुबह 11 बजे बजट पर चर्चा का जवाब देंगी. सभापति एम वेंकैया नायडू ने गुरुवार को इसकी घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि बजट पर चर्चा और जवाब शुक्रवार को पूरा हो जायेगा. 13 फरवरी के लिए तय राज्यसभा की बैठक को रद्द कर दिया गया है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें