1. home Home
  2. national
  3. bl santhosh to hold meeting with participants of bjp national executive meet after pm modis address mtj

पीएम मोदी के संबोधन के बाद बीजेपी नेताओं के साथ करेंगे बैठक, पांच राज्यों के चुनावों पर होगी चर्चा

पश्चिम बंगाल चुनावों से पहले और चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी में मारे गये और घायल हुए सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ पार्टी खड़ी रहेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पांच राज्यों के चुनावों पर चर्चा करेंगे बीएल संतोष
पांच राज्यों के चुनावों पर चर्चा करेंगे बीएल संतोष
File Photo

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष रविवार को पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसमें अगले साल होने वाले पांच राज्यों के चुनावों पर चर्चा होने की उम्मीद है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. सूत्रों ने कहा है कि बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद श्री संतोष यह बैठक करेंगे.

दिल्ली के एनएमडीसी कन्वेंसन सेंटर में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सुबह 10 बजे शुरू हुई, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के साथ संपन्न हुई. इससे पहले, कार्यकारिणी में राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया गया, जिसमें कहा गया कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा के शिकार पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की मदद के लिए संगठन प्रतिबद्ध है.

पश्चिम बंगाल में हुए चुनावों से पहले और चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी में मारे गये और घायल हुए सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ पार्टी खड़ी रहेगी. उन्हें कोर्ट की मदद से न्याय दिलाया जायेगा. इससे पहले, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वैक्सीनेशन में कीर्तिमान स्थापित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का देश की जनता की ओर से आभार जताया.

देश के 13 राज्यों की 29 विधानसभा और 3 लोकसभा सीटों पर हाल ही में संपन्न हुए उपचुनावों के परिणाम बीजेपी के लिए बहुत अच्छे नहीं थे. खासकर हिमाचल प्रदेश में उसे सभी 3 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर हार का मुंह देखना पड़ा. अगले साल 5 राज्यों उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें