37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

BJP vs Congress : मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश पर भड़के नितिन गडकरी, भेजा कानूनी नोटिस

BJP vs Congress : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजा है और माफी मांगने के लिए कहा है. आइए पूरा मामला बताते है कि आखिर कैसे ये विवाद शुरू हुआ और क्यों नितिन गडकरी कांग्रेसी नेताओं से नाराज हो गए.

BJP vs Congress : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजा है और माफी मांगने के लिए कहा है. आइए पूरा मामला बताते है कि आखिर कैसे ये विवाद शुरू हुआ और क्यों नितिन गडकरी कांग्रेसी नेताओं से नाराज हो गए. आपको बता दें कि कांग्रेस के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया गया जिसमें गडकरी से जुड़ा एक क्लिप था.

BJP vs Congress : वीडियो को तोड़-मरोड़कर शेयर करने का आरोप

इस क्लिप में नितिन गडकरी का किसी इंटरव्यू के दौरान का छोटा स भाग शामिल किया गया था और लिखा हुआ था, ‘बीजेपी के मंत्री ने मोदी का पर्दाफाश किया’ इस वीडियो को तोड़-मरोड़कर सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप नितिन गडकरी की तरफ से लगाया गया है. नितिन गडकरी के अधिवक्ता की तरफ से लीगल नोटिस भेजा गया है और मीडिया के सामने इसकी विस्तृत जानकारी भी दी गई है.

Bjp Vs Congress
Bjp vs congress

BJP vs Congress : क्या है गडकरी का आरोप

वकील बालेंदु शेखर ने कहा है कि उनके मुवक्किल यह देखकर हैरान रह गए कि एक समाचार पोर्टल के साथ उनके साक्षात्कार से 19 सेकंड लंबी वीडियो क्लिप को एडिट करके इस्तेमाल किया गया है ताकि उसका दो अर्थ निकल सके. जारी नोटिस के अनुसार, नितिन गडकरी के साक्षात्कार को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. उनके वकील ने कांग्रेस नेताओं पर भ्रम, सनसनी और बदनामी पैदा करने के एकमात्र इरादे और गुप्त उद्देश्य से एक भयावह काम को अंजाम देने का आरोप लगाया.

BJP vs Congress : 3 दिन के भीतर माफी मांगे

नितिन गडकरी के वकील ने कहा कि कांग्रेस के दो सबसे प्रभावशाली नेता खरगे और रमेश उस टिप्पणी के संदर्भ से अवगत थे जिसमें वह देश में विकास लाने में नरेंद्र मोदी सरकार के प्रयासों को उजागर करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हिंदी कैप्शन वाला वीडियो नितिन गडकरी की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए पोस्ट किया गया था. नोटिस में दोनों नेताओं से संबंधित पोस्ट को तुरंत हटाने के लिए कहा गया है. नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर वीडियो डिलीट करने के साथ-साथ मेरे मुवक्किल से तीन दिन के भीतर कांग्रेसी नेताओं को लिखित में माफी मांगनी होगी. VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें