1. home Home
  2. national
  3. bjp president nadda gave election mantra to party workers in uttarakhand said the booth level workers is the backbone of the party vwt

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने उत्तराखंड में दिया चुनावी मंत्र, बोले- बूथ स्तर के कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
फोटो : ट्विटर.

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बल पर चुनावी मैदान में कदम रखती है. उन्होंने कहा कि पंचायत से लेकर विधानसभा चुनावों में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होती है. ऐसे कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं.

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत के साथ ही वर्तमान सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पहाड़ में विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा के लिए ऑल वेदर रोड का निमार्ण कार्य अगले साल 2022 तक पूरा हो जाएगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से रणनीति बनाकर कार्य करना शुरू कर दें.

बता दें कि भाजपा ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. संभावना यह भी जाहिर की जा रही है कि बुधवार को पार्टी की ओर से विधानसभा चुनावों के प्रबंधन के लिए कई टीमों का ऐलान कर सकती है. भाजपा उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने इसके संकेत दिए हैं कि भाजपा का प्रदेश नेतृत्व चुनाव प्रबंधन टीमों के गठन की अंतिम प्रक्रिया देने में जुटा हुआ है.

मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि बुधवार को पार्टी की ओर से विभिन्न समितियों के नाम की घोषणा की जा सकती है. इससे पहले भाजपा ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चुनाव प्रबंधन को विभिन्न समितियों का ऐलान कर दिया है. पूरे चुनावों पर निगरानी के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि सांसद अजय टम्टा को संयोजक, सांसद अनिल बलूनी और तीरथ रावत सह संयोजक की भूमिका में होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें