1. home Hindi News
  2. national
  3. assam election 2021 in assam amit shah has targeted rahul gandhi he does not show up after the election he celebrates the holiday assam election campaign pkj

असम में अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना,कहा- चुनाव के बाद दिखायी नहीं पड़ते राहुल गांधी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असम में अमित शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
असम में अमित शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
सोशल मीडिया- टि्वटर

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टिया दमखम के साथ प्रचार कर रही है. भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा गृहमंत्री अमित शाह ने असम में चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, विविधता में एकता हमारी संस्कृति की पहचान है, जो हमें मजबूत बनाती है. लेकिन कांग्रेस पार्टी के दो नेता, भाई-बहन पर्यटन के लिए असम आते है. चाय की पत्तियां पूरी तरह से नहीं बढ़ी हैं, लेकिन प्रियंका गांधी उन्हें फोटो सेशन के लिए इस्तेमाल करती हैं.

शाह ने कहा, 5 वर्ष पहले भी मैं इस क्षेत्र में आया था, तब मैंने कहा था कि एक बार भाजपा की सरकार बनाइए, हम असम को आतंकवाद और आंदोलन से मुक्त बनाएंगे.तब कांग्रेस हमारा मजाक बनाती थी, मैं राहुल बाबा को आज कहता हूं कि हमने असम को आंदोलन मुक्त बना दिया है.

अमित शाह ने इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, असम में अभी-अभी राहुल बाबा प्रचार करने आए हैं, लेकिन ये चुनाव के बाद में दिखाई नहीं पड़ते हैं. राहुल बाबा छुट्टी मनाने इटली चले जाते हैं, विदेश चले जाते हैं और वहां से आकर बोलते हैं कि असम का प्रतीक बदरुद्दीन अजमल है. भाजपा का रास्ता विकास की यात्रा है. कांग्रेस और बदरुद्दीन का रास्ता, घुसपैठ की यात्रा है. असम को तय करना है कि घुसपैठियों का साथ देना है या असम में विकास कराना है.

कांग्रेस का घोषणा पत्र चुनाव प्रचार के लिए होता है. भाजपा का संकल्प पत्र अमल करने के लिए होता है. भाजपा ने असम को आंदोलन और आतंकवाद मुक्त बनाया है. असम को रोजगार युक्त, बाढ़ मुक्त बनाने के साथ-साथ भाजपा असम को एक विकसित राज्य बनाने का काम करेगी.

शाह ने कहा, कांग्रेस की नीयत साफ नहीं है, देशभर में ये सीएए का विरोध कर रही है.कांग्रेस को वोट देने का मतलब है, बदरुद्दीन अजमल को मुख्यमंत्री बनाने का रास्ता साफ कर देना. क्या आप बदरुद्दीन को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं?असम में अगर कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल की सरकार बनी तो फिर से घुसपैठिए, घुसपैठ शुरू कर देगे और असम के युवाओं का रोजगार छीनकर ले जाएंगे.

असम के बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए,असम में शांति और सुरक्षा के लिए,असम को घुसपैठियों से मुक्त बनाने के लिए,असम को बाढ़ मुक्त बनाने के लिए बहुत जरूरी है. अमस में चुनाव के दिन आप सभी लोग मतदान करें और कमल के निशान पर बटन दबाकर मोदी जी के हाथ मजबूत करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें