1. home Hindi News
  2. national
  3. assam bjp mahila morcha files complaint against congress leader rahul gandhi at dispur police station smb

Assam: भाजपा महिला मोर्चा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

असम भाजपा महिला मोर्चा (Assam BJP Mahila Morcha) की ओर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ दिसपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अंगूरलता डेका (Angoorlata Deka) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Assam BJP Mahila Morcha Chief Angoorlata Deka
Assam BJP Mahila Morcha Chief Angoorlata Deka
Twitter

Assam News असम भाजपा महिला मोर्चा (Assam BJP Mahila Morcha) की ओर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ दिसपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अंगूरलता डेका (Angoorlata Deka) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

राहुल गांधी उत्तर-पूर्वी राज्यों को भारत का हिस्सा नहीं मानते

अंगूरलता डेका ने कहा कि कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में गुजरात से पश्चिम बंगाल लिखा और हमारे उत्तर-पूर्वी राज्यों का जिक्र नहीं किया, वे इसे भारत का हिस्सा नहीं मानते. बता दें कि राहुल गांधी के गुजरात टू पश्चिम बंगाल ट्वीट से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. भाजपा कह रही है कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ देशद्रोह के मुकदमे दर्ज कराएगी. राहुल गांधी के इस ट्वीट से बीजेपी के कई नेता कांग्रेस पर हमलावर है.

राहुल गांधी पर आरोप

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा की असम इकाई राज्य में राहुल गांधी के खिलाफ उस ट्वीट के लिए आज देशद्रोह (Sedition cases against Rahul Gandhi) के कम से कम 1000 केस दर्ज कराएगी. भाजपा का मानना है कि राहुल गांधी ने यह बयान देकर अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) पर चीन के दुष्प्रचार को स्वीकार कर लिया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट में क्या लिखा था...

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 10 फरवरी को ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में शक्ति है. हमारी संस्कृति, हमारी विविधता और हमारी भाषाओं व यहां लोगों में हमारे राज्यों में शक्ति है. इसी ट्वीट में राहुल गांधी ने आगे लिखा कि गुजरात से लेकर पश्चिम बंगाल तक भारत है. इसके बाद असम, त्रिपुरा और मणिपुर के मुख्यमंत्रियों ने राहुल गांधी के इस ट्वीट पर आपत्ति जताई थी कि उन्होंने उत्तर पूर्व का जिक्र ही नहीं किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें