1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab cm channi not able to attend rahul gandhi rally in hoshiarpur due to pm modi jan sabha smb

Punjab Chunav: PM मोदी का पंजाब दौरा, CM चन्नी के हेलिकॉप्टर को नहीं मिली उड़ान की अनुमति, जानें क्या कहा

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) सोमवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की चुनावी रैली में शामिल नहीं हो सकें. सीएम चन्नी ने कहा कि उनके हेलिकॉप्टर को होशियारपुर के लिए उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab CM Charanjit Singh Channi
Punjab CM Charanjit Singh Channi
twitter

Punjab Election 2022 पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) सोमवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की चुनावी रैली में शामिल नहीं हो सकें. दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी रैली (Rahul Gandhi Rally) में शामिल होने के लिए पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब के होशियारपुर जाना था. लेकिन, उनके हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी गई.

राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो पाए सीएम चन्नी

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पंजाब दौरे की वजह से इलाके में नो फ्लाई जोन घोषित किया गया था. वहीं, अब इस मुद्दे पर सियासत शुरू हो गई है. पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चंडीगढ़ मैं सुबह 11 बजे ऊना में था, लेकिन अचानक होशियारपुर के लिए उड़ान भरने की अनुमति पीएम मोदी के आंदोलन के कारण अस्वीकार कर दी गई. इसे नो-फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि मैं होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो पाया. मुझे उतरने की इजाजत थी.

कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने दी ये प्रतिक्रिया

वहीं, कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने पीएम के पूर्ववर्ती पंजाब दौरे के दौरान जीवन को खतरा वाले बयान का जिक्र करते हुए इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि कुछ दिन पहले पीएम ने कहा था कि जब वह पंजाब आए तो उन्हें फिरोजपुर नहीं जाने दिया गया और उनकी जान को खतरा था. आज जब चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर आने से रोका जा रहा है तो मैं मोदी साहब से अनुरोध करता हूं कि इस पर कुछ रोशनी डालें. उन्होंने कहा कि अगर चुनाव आयोग इस पर संज्ञान नहीं लेता है, तो मैं समझूंगा कि ये चुनाव एक तमाशा है.

पंजाब में 20 फरवरी को चुनाव

बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को चुनाव होने वाला है. इससे पहले प्रमुख सियासी दलों के नेताओं के बीच वाद-विवाद जारी है. कांग्रेस लगातार आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) पर हमलावर है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी भी कांग्रेस को घेरने में जुटी हुई है. पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें