1. home Hindi News
  2. national
  3. asaduddin owaisi party aimim contest gujarat local body elections pm modi bjp rkt

PM मोदी के गृहनगर गुजरात में ताल ठोकेंगे ओवैसी, निकाय चुनाव लड़ने का किया ऐलान, बनाया नया गठबंधन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी के गृहनगर गुजरात में ताल ठोकेंगे ओवैसी
PM मोदी के गृहनगर गुजरात में ताल ठोकेंगे ओवैसी
File

Gujarat Local Body Elections : बिहार चुनाव में अपने शानदार प्रदर्शन उत्साहित असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अब देश के अलग-अलग राज्यों में अपने पांव पसार रही है. बिहार के बाद अब AIMIM उत्तर प्रदेश, बंगाल के बाद अब गुजरात में चुनाव लड़ने जा रही है. असदुद्दीन ओवैसी अब पीएम मोदी के गृहनगर गुजरात में उन्हें टक्कर देने जा रहे हैं.

AIMIM गुजरात निकाय चुनाव में भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के साथ गठबंधन कर उतरने जा रही है. बता दें कि भारतीय ट्राइबल पार्टी छोटूभाई वासवा की पार्टी हैस जिसने हैदराबाद की पार्टी के साथ गुजरात के निकाय चुनाव में उतरने का फैसला किया है. औरंगाबाद से एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने इल बात की पुष्टि कर दी है.

बता दें कि AIMIM ने नवंबर में हुए बिहार चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच सीटों पर अपना परचम लहराया था. वहीं अभी हाल ही में AIMIM ने उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ने का ऐलान किया है और इसके लिए पार्टी ने अभी से तैयारियां करनीभी शुरू कर दी हैं. AIMIM चीफ ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के चीफ ओम प्रकाश राजभर से मिलकर एक संयुक्त मोर्चा बनाया है.

वहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत के एक बयान पर पलटवार करते हुए हमला बोला है. ओवैसी ने ट्वीट कर संघ प्रमुख से पूछा कि क्या भागवत जवाब देंगे, गांधी के हत्यारे गोडसे के बारे में? 2002 के गुजरात नरसंहार के बारे में? बता दें कि संघ प्रमुख ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर कोई हिंदू है तो उसे देशभक्त होना ही होगा, क्योंकि यह उसके मूल में है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें