1. home Hindi News
  2. national
  3. akshay kumar news today akshays film will be shot in ayodhya pkj

Ram setu film: अयोध्या में फिल्म की शूटिंग करेंगे अक्षय

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
अयोध्या में होगी अक्षय की अगली फिल्म ‘रामसेतु’
अयोध्या में होगी अक्षय की अगली फिल्म ‘रामसेतु’
फाइल फोटो

यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनने में हो सकता है अभी कुछ समय लग जाए लेकिन बॉलीवुड अब यूपी की तरफ आकर्षित होता नजर आ रहा है. अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं.

मुख्यमंत्री कार्यालय में ट्वीट कर उन्होंने इसकी अनुमति मांगी है. बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनाने की बात कही थी. मंगलवार को खुद मुख्यमंत्री ने मुंबई जाकर अक्षय कुमार समेत कई अभिनेता व उद्यमियों से मुलाकात की थी.

योगी ने फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े लोगों को बताया कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिल्म शूटिंग करने वाले निर्माताओं की हर संभव मदद की जाएगी. इसके लिए राज्य सरकार ने फिल्म नीति-2018 को बनाकर फिल्म इंडस्ट्रीज को बढ़ावा देने का काम किया है.

अभिनेता अक्षय कुमार ने यूपी में फिल्म सिटी की स्थापना पर प्रसन्नता जताते कहा कि वह अपनी नई फिल्म रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं. वह अपनी कई फिल्मों की शूटिंग यूपी में कर चुके हैं.

अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने बताया कि अक्षय कुमार की तरफ से लिखित में प्रस्ताव मिलने पर हर संभव मदद की जाएगी.यहां बता दें कि पिछले कुछ सालों में योगी सरकार ने अयोध्या में काफी काम किया है. सरकार अयोध्या और वाराणसी में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए काम कर रही है. अयोध्या की सरयू में तो क्रूज सेवा शुरू करने की तैयारी चल रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें