1. home Hindi News
  2. national
  3. actor sushant singh rajput bjps connection to sushants death congress allegation politics cbi investigation into sushants death pkj

सुशांत मामलें में ‘भाजपा एंगल' की जांच हो, पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाने वाले संदीप का भी है कनेक्शन : कांग्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत
कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत
फाइल फोटो

मुंबई : कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने शुक्रवार को मांग की कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में “भाजपा एंगल” की भी जांच होनी चाहिए. कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने दावा किया कि सीबीआई मामले के मादक द्रव्य पहलू के संदर्भ में संदीप सिंह से पूछताछ करने जा रही है जो “पीएम नरेंद्र मोदी” के निर्माता हैं. सावंत ने ट्वीट किया, “इसमें निश्चित रूप से भाजपा एंगल भी है .

मादक द्रव्य के लेनदेन में सीबीआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के निर्माता की जांच करेगी. यह बेहद गंभीर है.” उन्होंने कहा, “क्या इसी लिये मामले की जांच में सीबीआई को लाने की इतनी जल्दी थी. जब बॉलीवुड में कई शीर्ष निर्माता थे तब इस परियोजना को अंजाम देने के लिये संदीप सिंह को क्यो चुना गया?” सावंत ने कहा, “मुख्यमंत्री, गृह मंत्री को बॉलीवुड, मादक द्रव्यों और भाजपा के बीच साठगांठ की जांच करनी चाहिए.”

सावंत ने कहा, “भाजपा और बॉलीवुड के संबंधों के बारे में सब जानते हैं. क्या सीबीआई से मामले की जांच कराने की मांग किसी को बचाने के लिये थी? महाराष्ट्र सरकार को इस नजरिये की जांच करनी चाहिए.” उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ‘छवि खराब' करने का प्रयास करने वाली फिल्म “एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के निर्माता विजय गुट्टे भी आपराधिक मामले में फंसे थे.

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने सावंत की मांग को वेबजह बताते हुए 2015 के एक लेख का लिंक साझा किया जिसमें कहा गया था कि बाल ठाकरे की पुत्र-वधु स्मिता ठाकरे भी दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे पर संदीप सिंह के साथ मिलकर एक फिल्म के निर्माण की योजना बना रही थीं.

उपाध्याय ने कहा, “पहले अपना काम कीजिए. क्या आप इसमें भी कोई संपर्क पाएंगे.” भाजपा नेता राम कदम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे एक पत्र में आगामी विधानसभा सत्र में “बॉलीवुड-मादक द्रव्य साठगांठ” विषय पर चर्चा कराए जाने की मांग की है. सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले की जांच के दौरान मादक द्रव्यों को लेकर हुए खुलासों के बाद स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने भी एक मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू की है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें