1. home Home
  2. national
  3. a massive fire broke out in surat packaging mill 125 people were rescued one worker died vwt

Surat Fire: सूरत की पैकेजिंग मिल में लगी भयानक आग, 125 लोगों को निकाला गया बाहर, 2 मजदूर की मौत

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस भयानक आगजनी की सूचना पर दमकल विभाग की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आला अधिकारी पहुंच गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूरत की पैकेजिंग मिल में भयानक आग
सूरत की पैकेजिंग मिल में भयानक आग
फोटो : ट्विटर

अहमदाबाद : गुजरात के सूरत में कड़ोदरा स्थित गुजरात औद्योगिक विकास निगम (जीआईडीसी) की एक पैकेजिंग मिल में सोमवार की सुबह भयानक आग लग गई. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आग से बचने के लिए कुछ मजदूर पांच मंजिला इमारत से कूद गए, जिससे 2 मजदूर की मौत हो गई.

बताया यह भी जा रहा है कि कुछ कारीगरों को हाईड्रोलिक क्रेन की मदद से बचाया गया. स्थानीय प्रशासन के अनुसार, अब तक इस आग से तकरीबन 125 मजदूरों को बाहर निकाल दिया गया है.

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस भयानक आगजनी की सूचना पर दमकल विभाग की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आला अधिकारी पहुंच गए हैं. दमकल विभाग के आने से पहले कुछ मजदूर नीचे कूद गए, जिससे 2 मजदूर की मौत हो गई.

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, अब तक आग से 125 मजदूरों को बचाया गया है और दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद है और बचाव कार्य का काम जारी है.

इस संबंध में सूरत के एसडीएम केजी वाघेला ने एक मौत की पुष्टि की. उन्होंने कहा है कि कई व्यक्तियों ने इमारत की ऊपरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसकी वजह से 2 लोगों की मौत हो गई है.

एसडीएम ने कहा कि मौके पर आग बुझाने की कोशिश में दमकल विभाग की टीमें जुटी हुई हैं. उन्होंने कहा कि दमकल की टीम ने बिल्डिंग से 125 लोगों को बचाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें