1. home Hindi News
  2. national
  3. gujarat news updates people feared trapped after wall of an under construction building collapsed in surat smb

Gujarat News : सूरत में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gujarat: Four people dead in wall collapse at an under-construction building in Surat.
Gujarat: Four people dead in wall collapse at an under-construction building in Surat.
ANI

Gujarat News Updates गुजरात के सूरत में मंगलवार को कंस्ट्रक्शन साइट पर हुए एक बड़े हादसे में चार लोगों की मौत की खबर है. सभी मजदूरों की मौत खुदाई करते वक्त इमारत के ढहने से मलबे में दब कर होने की बात सामने आ रही है. हादसे के बाद कंस्ट्रक्शन साइट पर अफतातफरी का माहौल बन गया. हादसा सूरत शहर के मोटा वराछा इलाके में हुआ.

जानकारी के मुताबिक, कंस्ट्रक्शन साइट पर बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खुदाई के दौरान पार्किंग की दीवार ढहने से मलबे में दस मजदूर दब गए थे. अफतातफरी के माहौल के बीच तुरंत बचाव कार्य शुरू किया. हालांकि, तब तक चार मजदूरों की जान चली गई. वहीं, मिल रही जानकारी के मुताबिक अब भी कुछ मजदूर मलबे में दबे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ, जब मजदूर दीवार के पास ही नाली के लिए खुदाई कर रहे थे और अचानक दीवार गिर गई. हादसे के शिकार दो लोगों को मलबे से निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, अन्य मजदूरों की तलाश जारी है. सूरत में बड़ा हादसा बिल्डिंग की दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें