36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल : पलक्कड़ जिले के शोरनूर में खदान के पास से जिलेटिन की 8000 छड़ें बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर को पलक्कड़ जिले के शोरनूर में लोगों ने लावारिस हालत में 40 बक्सों में जिलेटिन की छड़ों को रखा हुआ पाया. इतनी बड़ी मात्रा में जिलेटिन की छड़ों को लावारिस हालत में देखकर स्थानीय लोगों ने इसके बारे में पुलिस को जानकारी दी.

पलक्कड़ : केरल के पलक्कड़ जिले में जिलेटिन की करीब 8000 छड़ें बरामद की गई हैं. ये छड़ें 40 बक्सों में रखी गई थीं. पलक्कड़ जिले की पुलिस का कहना है कि उसे जिलेटिन की करीब 8000 छड़ें लावारिस हालत में शोरनूर में मिली हैं. पुलिस को आशंका है कि इन छड़ों का खदानों में इस्तेमाल के लिए ले जाया जा रहा होगा. इसका कारण यह है कि इतनी भारी मात्रा में ये छड़ें शोरनूर के एक खदान के पास से मिली हैं. फिलहाल पुलिस ने जिलेटिन की इन छड़ों को बरामद करके जांच शुरू कर दिया है.

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, केरल की पलक्कड़ जिला पुलिस को शोरनूर में एक खदान के पास से जिलेटिन की 8000 छड़ें लावारिस हालत में मिली हैं. पुलिस ने इन छड़ों को लावारिस हालत में जब्त किया है. पलक्कड़ जिला पुलिस का कहना है कि शोरनूर पुलिस ने यह सामग्री जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह सामग्री एक खदान के पास मिली है, इसलिए माना जा रहा है कि यह खनन कार्यों के इस्तेमाल के लिए रखी गई हो.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर को पलक्कड़ जिले के शोरनूर में लोगों ने लावारिस हालत में 40 बक्सों में जिलेटिन की छड़ों को रखा हुआ पाया. इतनी बड़ी मात्रा में जिलेटिन की छड़ों को लावारिस हालत में देखकर स्थानीय लोगों ने इसके बारे में पुलिस को जानकारी दी. स्थानीय निवासियों से सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई. इसके साथ ही, शोरानूर और पट्टांबी तहसील और राजस्व विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर विस्फोटकों की जांच की.

Also Read: पैसेंजर ट्रेन से भारी मात्रा में जिलेटिन और डिटोनेटर बरामद, आरोपी महिला ने दी यह सफाई

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इतनी भारी मात्रा में जिलेटिन की छड़ों को मिलने के बाद स्थानीय निवासियों ने प्रशासनिक अधिकारियों से जांच की मांग करते हुए लावारिस हालत में विस्फोटक छोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. उधर, पुलिस ने बताया कि लावारिस हालत में जिलेटिन की छड़ों को जब्त करने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. उसने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है, लेकिन उसे आशंका यह भी जाहिर की है कि इन छड़ों को खदानों में इस्तेमाल करने के लिए ले जाया जा रहा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें