37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीवी शो देखकर घर छोड़ा और फिर टीवी शो देखकर लौट आयी..

नयी दिल्ली : करीब चार दिन पहले नोएडा से लापता हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक गुड़गांव के पास एक गांव में मिली है. शिप्रा के बयानों के आधार पर मेरठ की डीआईजी लक्ष्‍मी सिंह ने कहा कि शिप्रा का अपहरण नहीं हुआ था. पारिवारिक झगड़े के कारण उन्‍होंने घर छोड़ा था. शिप्रा ने एक टीवी […]

नयी दिल्ली : करीब चार दिन पहले नोएडा से लापता हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक गुड़गांव के पास एक गांव में मिली है. शिप्रा के बयानों के आधार पर मेरठ की डीआईजी लक्ष्‍मी सिंह ने कहा कि शिप्रा का अपहरण नहीं हुआ था. पारिवारिक झगड़े के कारण उन्‍होंने घर छोड़ा था. शिप्रा ने एक टीवी शो देखकर प्रेरणा ली और घर छोड़ दिया. उनका वापस आने का कोई इरादा नहीं था. अपने 16 साल के बेटे के कारण उन्‍होंने वापस आने का फैसला किया. लक्ष्‍मी सिंह ने कहा कि शिप्रा ने खुद ये बात बतायी है कि वे अपनी मर्जी से घर छोड़कर गयी थीं. उनका मेडिकल जांच करा लिया गया है, किसी भी प्रकार की चोट नहीं है.

सिंह ने बताया कि शिप्रा घर छोड़ने के बाद राजस्थान के एक आश्रम में रहीं. टीवी पर अपनी खबरे देखने के बाद अपने बेटे के कारण उन्होंने वापस आने का फैसला किया. पुलिस ने बताया कि शिप्रा ने ही पहले अपने अपहरण की बात कही थी. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. देर रात शिप्रा ने अपने पति को फोन कर बताया कि वह गुड़गांव के एक गांव में है. गांव के सरपंच के मोबाइल से उन्होंने अपने पति को फोन किया था. पुलिस के मुताबिक शिप्रा को आखिरी बार एक बैंक में जाते हुए देखा गया था. बैंक की सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ है.

पुलिस ने कहा कि हम शिप्रा के हर बयान की जांच कर रहे हैं. अभी तक जितने बयान की जांच हो चुकी है उसे ही मीडिया के सामने रखा जा रहा है. जैसे-जैसे और सच्चाई पता चलेगी सामने लाया जायेगा. घरवालों के मुताबिक, बुटीक चलाने वाली शिप्रा मलिक सोमवार को दिल्ली के चांदनी चौक किसी काम से निकली थी. वो सफेद रंग की अपनी स्विफ्ट कार से घर से निकली थी. लेकिन वापस नहीं लौटी. इसके बाद उसके परिवार वालों ने सेक्टर-20 थाने में शिप्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस को शिप्रा की कार सेक्टर-29 में विजया एन्क्लेव के पास सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली. पुलिस के पास दर्ज बयान में शिप्रा की मारूति स्विफ्ट कार नोएडा के उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर लावारिस पायी गयी थी. उसके पति चेतन मलिक ने नोएडा पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी. चेतन एक स्थानीय बिल्डर हैं. चेतन ने कहा था कि उसके भाई ने सोमवार शाम पांच बजे शिप्रा की कार खड़ी देखी. कार में अंदर चाभियां लगी हुई थीं. उसने कहा था कि शिप्रा का भाई लाजपत नगर में रहता है और यह उसके लाजपत नगर जाने का कारण हो सकता है. चेतन ने यह भी कहा था कि उसकी या शिप्रा की किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें