26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबाद : चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग, पुलिस ने दौड़ा कर एक को पकड़ा

गाजियाबाद : गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे गाजियाबाद में पुलिस ने एक संदिग्ध कार को रुकने को कहा जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हौसला दिखाते हुए फायरिंग का जवाब दिया और एक बदमाश को […]

गाजियाबाद : गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे गाजियाबाद में पुलिस ने एक संदिग्ध कार को रुकने को कहा जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हौसला दिखाते हुए फायरिंग का जवाब दिया और एक बदमाश को धर दबोचा जबकि जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से दो पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं.

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में पुलिस चौकसी बरत रही है जिसके मद्देनज़र गाजियाबाद पुलिस दिल्ली-यूपी बॉर्डर के पास चेकिंग कर रही थी जब उसकी भिड़ंत बदमाशों से हुई. जैसे ही पुलिस ने एक संदिग्ध कार को रुकवाया, तो उसमें से उतरकर बदमाश भागने लगे.

बदमाशों को भागता देख पुलिस ने उनका पीछा किया, जिसके बाद बदमाशों ने फ़ायरिंग शुरू कर दी जिसका जवाब पुलिस ने दिया और बाद में एक बदमाश को पकड़ लिया. पकड़े गए बदमाश का नाम अंकित बताया जा रहा है जिसपर 25 हज़ार की इनामी राशि घोषित है. फ़िलहाल फरार बदमाश की तलाश में पुलिस का सर्च ऑपरेशन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें