37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अन्ना ने फिर कहा- आरक्षण से देश को खतरा

सीकर : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को जान का खतरा है जिसके मद्देनजर उनकी सुरक्षा बढा दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनको जान से मारने की धमकी दी गयी है. आज अन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आजादी के बाद कुछ दिनों तक आरक्षण की जरुरत थी इसलिए वह लागू […]

सीकर : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को जान का खतरा है जिसके मद्देनजर उनकी सुरक्षा बढा दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनको जान से मारने की धमकी दी गयी है. आज अन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आजादी के बाद कुछ दिनों तक आरक्षण की जरुरत थी इसलिए वह लागू किया गया था. अब आरक्षण में पक्ष और पार्टी घुस गए हैं. अन्ना ने कहा कि आज आरक्षण की मांग कई लोगों के द्वारा की जा रही है जिससे देश को खतरा है. आज सीकर में जहां अन्ना ठहरे हुए हैं वहां की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है.

बताया जा रहा है कि राजस्थान के सीकर में उनके एक समर्थक को एक बाइकसवार ने धमकी भरा खत दिया जिसमें लिखा है कि यदि अन्ना सीकर आए तो उन्हें गोली मार देंगे. इस धमकी के बाद प्रशासन ने उनकी सुरक्षा बढा दी है. अन्ना को इससे पहले पुणे में भी जान से मारने की धमकी मिली थी.

आपको बता दें कि सीकर में आज यानी रविवार को अन्ना हजारे का कार्यक्रम है. उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही अन्ना ने आरक्षण से देश को खतरा बताया था और कहा था कि आजादी के समय इसकी जरूरत थी लेकिन अब इसे खत्म किया जाना चाहिए. नेता आरक्षण को वोट के लिए इस्तेमाल करते हैं.

गोमांस के मुद्दे पर बोलते हुए वे कहा चुके हैं कि 68 साल तक इन्हें गोमांस नजर क्यों नहीं आया. आज हर कोई इस मामले को लेकर राजनीतिक फायदा उठाने में लगा है. लोग एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें