28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोपाल : चलती बस में गैंगरेप

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां चलती बस में महिला के साथ दुष्‍कर्म किया गया. घटना भोपाल शहर के छोला इलाके की है. बताया जा रहा है कि महिला छोला इलाके से पुल बोगदा जाने […]

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां चलती बस में महिला के साथ दुष्‍कर्म किया गया. घटना भोपाल शहर के छोला इलाके की है. बताया जा रहा है कि महिला छोला इलाके से पुल बोगदा जाने के लिए बुधवार रात एक निजी मिनी बस में चढी जिसके बाद यह वारदात हुई.

इस मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने गुरुवार को मुख्य आरोपी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य सहयोगी आरोपी फरार है. भोपाल (दक्षिण) के पुलिस अधीक्षक ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि 43 वर्षीय महिला बुधवार रात 11 बजे छोला इलाके से बस में सवार हुई थी. तब बस में कोई यात्री नहीं था.

बस में चालक सलमान के अलावा दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे जिन्होंने इस महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया. चालक के एक साथी ने महिला से चलती बस में दुष्‍कर्म किया. महिला को पुल बोगदा के लिए बस में चढी थी लेकिन चालक ने बस वहां नहीं रोकी और महिला को मैदा मिल इलाके में ले गया.

मैदा मिल इलाके में महिला के साथ सलमान और उसके दोनों साथियों ने दुष्‍कर्म किया. महिला किसी तरह बस से फरार होने में कामयाब हुई और सूचना पुलिस को दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें