36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोमनाथ भारती के कुत्ते डॉन की तलाश में दिल्ली पुलिस

नयी दिल्ली : सोमनाथ भारती के सेरेंडर की खबरों के बीच अब उनका कुत्ता डॉन दिल्ली पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है. कुत्ते की तलाश पुलिस कई जगह करती रही, लेकिन डॉन कहीं नहीं मिला. दरअसल पुलिस को डॉन की तलाश इसलिए है क्योंकि सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने अपनी कथित तौर […]

नयी दिल्ली : सोमनाथ भारती के सेरेंडर की खबरों के बीच अब उनका कुत्ता डॉन दिल्ली पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है. कुत्ते की तलाश पुलिस कई जगह करती रही, लेकिन डॉन कहीं नहीं मिला. दरअसल पुलिस को डॉन की तलाश इसलिए है क्योंकि सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने अपनी कथित तौर पर शिकायत की है कि डॉन ने सोमनाथ भारती के उकसाने पर उन्हें काटा. उस वक्त वह गर्भवती थीं. सोमनाथ ने कुत्ते के काटे जाने के बाद भी उनका इलाज नहीं कराया. इस लिखित शिकायत के बाद पुलिस कुत्ते की तलाश में बेहद परेशान है.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुत्ते का मिलना बेहद जरूरी है. उसे ढूंढ निकालने के बाद उसकी दांतों की जांच की जायेगी उसके बाद डॉक्टर यह रिपोर्ट दे पायेंगे कि कुत्ते को कटवाया गया था या कुत्ते ने काटा था. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद से ही कुत्ता लापता है. पुलिस का कहना है कि सोमनाथ भारती जानते हैं कि कुत्ता कहां है. सोमनाथ की पत्नी की लिखित शिकायत के बाद ही गैरजमानती वारंट जारी कर दिया गया था.
सोमनाथ भारती ने अग्रिम जमानत की अपील की लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सोमनाथ आज कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं. सोमनाथ ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा कि वह जांच में पूरी तरह सहयोग दे रहे हैं इसलिए उन्हें अग्रिम जमानत दी जानी चाहिए. दूसरे पक्ष के वकील ने उनका जोरदार विरोध किया वकील ने कहा, जब से सोमनाथ के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी हुआ है वह अपने घर में नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें