36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता हेलीकॉप्टर का मलबा मिला, इसमें सवार लोगों की तलाश जारी

इटानगर : पिछले चार दिन से लापता पवन हंस के हेलीकॉप्टर का मलबा आज सुबह अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में थिनसा और सांगलियन गांवों के बीच मिल गया, लेकिन इसमें सवार एक उपायुक्त सहित तीन लोगों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. पुलिस महानिदेशक एस. नीतिथयनदंम ने कहा कि हेलीकाप्टर में सवार […]

इटानगर : पिछले चार दिन से लापता पवन हंस के हेलीकॉप्टर का मलबा आज सुबह अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में थिनसा और सांगलियन गांवों के बीच मिल गया, लेकिन इसमें सवार एक उपायुक्त सहित तीन लोगों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. पुलिस महानिदेशक एस. नीतिथयनदंम ने कहा कि हेलीकाप्टर में सवार तीनों लोगों का पता लगाने के लिए आस-पास के क्षेत्र में खोज अभियान चलाया गया है.

डॉफिन वीटी पीएचके हेलीकॉप्टर ने चार अगस्त को नहरलगून हैलीपैड से सुबह साढे आठ बजे के आसपास उडान भरी थी और खोंसा में उतरा था. इसके बाद यह तीरप जिले के उपायुक्त कमलेश कुमार जोशी के साथ लगभग सवा दस बजे लोंदिंग के लिए उडा, लेकिन कुछ ही मिनट बाद लापता हो गया.

तीरप और चांगलांग के जिला प्रशासन एवं सुरक्षा बलों ने लापता हेलीकॉप्टर को खोज के लिए बडे पैमाने पर खोज अभियान चलाया. वर्ष 2010 के बाद से अब तक यह पवन हंस के हेलीकॉप्टर के साथ पांचवा बडा हादसा है. हेलीकॉप्टर का मलबा मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और नागरिक विमानन सचिव के साथ बैठक बुलायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें