29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्‍ट्रपति की पत्‍नी बीमार, ओडि़शा दौरा बीच में छोड़ दिल्‍ली लौटे प्रणब मुखर्जी

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ओडिशा का अपना दौरा बीच में ही छोडकर शुक्रवार मध्य रात्रि के बाद राजधानी दिल्ली वापस लौट आये क्योंकि उनकी पत्नी शुभ्रा को तबीयत बिगडने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राष्ट्रपति यहां उतरने के बाद सीधे अपनी पत्नी को देखने कैंटोमेंट क्षेत्र स्थित ‘आर्मी रिसर्च एंड […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ओडिशा का अपना दौरा बीच में ही छोडकर शुक्रवार मध्य रात्रि के बाद राजधानी दिल्ली वापस लौट आये क्योंकि उनकी पत्नी शुभ्रा को तबीयत बिगडने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राष्ट्रपति यहां उतरने के बाद सीधे अपनी पत्नी को देखने कैंटोमेंट क्षेत्र स्थित ‘आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हास्टिपल’ गये.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शुभ्रा पिछले कुछ समय से बीमार हैं और उन्हें अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आइसीयू) में भर्ती कराया गया है. राष्ट्रपति ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर थे और उन्हें कटक में राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेना था. ओडिशा दौरे पर राष्ट्रपति के साथ गयीं उनकी बहन और बहनोई भी उनके साथ वापस लौट आये हैं.

अचान‍क तबियत बिगड़ने के कारण राष्‍ट्रपति की पत्नी अस्पताल में

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पत्नी शुभ्रा को तबीयत अचानक बिगडने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शुभ्रा पिछले कुछ समय से बीमार हैं और उन्हें दिल्ली के अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है. श्रीमती मुखर्जी गहन निगरानी में हैं और उनकी स्थिति स्थिर बतायी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें