27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिर असदुद्दीन ओवैसी का वार कहा, वाह! सलमान को मिल जाती है इतनी जल्दी जमानत

नयी दिल्ली : एक न्यूज चैनल में एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सलमान खान की जमानत पर सवाल उठाये है. उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि सलमान खान को फौरन जमानत मिल जाती है लेकिन कई बेगुनाह अभी भी जेल में बंद हैं. उन्होंने कहा कि सलमान को बार-बार कैसे जमानत मिल जाती है. यह सोचने […]

नयी दिल्ली : एक न्यूज चैनल में एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सलमान खान की जमानत पर सवाल उठाये है. उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि सलमान खान को फौरन जमानत मिल जाती है लेकिन कई बेगुनाह अभी भी जेल में बंद हैं. उन्होंने कहा कि सलमान को बार-बार कैसे जमानत मिल जाती है. यह सोचने वाली बात है. वहीं इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मैं ईमानदारी से कहता हूं, कि 95 प्रतिशत मुसलमानों ने भाजपा को वोट नहीं दिया,ना कभी देंगे. उन्होंने हज सब्सिडी पर कहा कि यह सब्सिडी बंद करना चाहिए जो 550 करोड़ एयर इंडिया को दे रहे हैं इसे मुस्लिम लड़कियों को दीजिए और उनके विकास के लिए काम करें.

सलमान का ट्वीट और विवाद

सलमान खान के पिता और मशहूर स्क्र‍िप्ट राइटर सलीम खान ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सलमान खान को याकूब मेमन के समर्थन में ट्वीट नहीं करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि सलमान खान की जानकारी इस मामले में कम है. सलीम खान ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा कि सलमान एक सेलेब्रिटी है और इसके कारण ही उसे निशाना बनाया जा रहा है. आपको बता दें कि सलमान ने पिछले दिनों ट्वीट कहकर कहा था कि टाईगर मेमन को पकडो और फांसी दो. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किये थे जिसके बाद उनकी आलोचना हुई थी.

सलमान को पहले भी कह चुके हैं बेवड़ा

इससे पहले भी असदुद्दीन ओवैसी सलमान खान पर हमला कर चुके हैं. एक चुनावी सभा के दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान को बेवड़ा कहा था. जब पूर्वी बांद्रा विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव के लिए जोर शोर से तैयारी चल रही थी तो हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ने एक सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही थी. ओवैसी ने कहा था कि सलमान खान ने मद में चूर होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी और अपने ड्राइवर को बलि का बकरा बना दिया. उन्होंने कहा था कि अगर बीफ पर प्रतिबंध लग सकता है तो एल्कोहल पर क्यों नहीं.

सलमान-मोदी की मुलाकात से चिढ़े थे ओवैसी

फिल्म ‘जय हो’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी जिसके बाद भी असदुद्दीन ओवैसी ने सलमान पर निशाना साधा था और लोगों से उनकी फिल्म नहीं देखने की अपील की थी. बताया जाता है कि यही कारण है कि उनकी यह फिल्‍म कुछ कमाल नहीं कर पायी थी. पिछले साल संक्रांति के दिन गुजरात में एक महोत्सव में सलमान की नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई थी और सलमान ने मोदी की जमकर तारीफ की थी जो ओवैसी को रास नहीं आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें