27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसीबी मुकेण मीणा पर रोक संबंधी केजरीवाल सरकार की अपील दिल्ली हाइकोर्ट में खारिज, अब सुप्रीम कोर्ट जायेंगे

नयी दिल्ली : दिल्ली हाइकोर्ट ने एंटी करप्शन ब्यूरो के चीफ मुकेश मीणा की नियुक्ति पर दिल्ली सरकार को फिलहाल राहत नहीं दी है. दिल्ली सरकार ने याचिका दायर करते हुए मांग की थी मुकेश मीणा के दफ्तर आने पर रोक लगायी जाए. दिल्ली हाइकोर्ट ने इस मामले तत्काल राहत देने से इनकार कर दिया. […]

नयी दिल्ली : दिल्ली हाइकोर्ट ने एंटी करप्शन ब्यूरो के चीफ मुकेश मीणा की नियुक्ति पर दिल्ली सरकार को फिलहाल राहत नहीं दी है. दिल्ली सरकार ने याचिका दायर करते हुए मांग की थी मुकेश मीणा के दफ्तर आने पर रोक लगायी जाए. दिल्ली हाइकोर्ट ने इस मामले तत्काल राहत देने से इनकार कर दिया. इस फैसले के बाद दिल्ली सरकार सुप्रीम कोर्ट में अपील करने का मन बना रही है.

दिल्ली हाईकोर्ट के इस फैसले से साफ है कि दिल्ली सरकार को झटका लगा है. दिल्ली सरकार आरोप लगाती रही है कि मुकेश मीणा एसीबी के कामकाज में बाधा डाल रहे हैं और विभाग ठीक ढंग से काम नहीं कर पा रहा है. इस मामले में कोर्ट ने केंद्र को भी नोटिस भेजा है और दो हफ्ते में जवाब मांगा है.
दिल्ली सरकार अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की तैयारी कर रही है. सरकार का कहना है कि इस मामले में इंतजार नहीं किया जा सकता, क्योंकि इससे काम पर असर पड़ रहा है. इस पूरे मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें