38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंडे के खिलाफ शिकायत करने के बाद जान से मारने की धमकियां मिली:सावंत

मुंबई :कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आज दावा किया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ निविदाएं आमंत्रित किएबिना 206 करोड रपए की खरीद को मंजूरी देने की शिकायत करने के बाद उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिली हैं. […]

मुंबई :कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आज दावा किया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ निविदाएं आमंत्रित किएबिना 206 करोड रपए की खरीद को मंजूरी देने की शिकायत करने के बाद उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिली हैं.

सावंत का कहना है कि उन्हें कल शाम से करीब 40 फोन कॉल की गई हैं. कुछ ने फोन कॉल के दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी दी जबकि अन्य चाहते हैं कि वे पंकजा से माफी मांगें.

नेता ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में पार्टी के नेताओं को बताया और उन्होंने उन्हें पुलिस के पास एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी. उन्होंने दो फोन कॉल आने के बाद मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया से फोन पर बात की. उन्होंने अपने इलाके के एक स्थानीय पुलिस थाने के दो कांस्टेबल को सावंत के घर भेजा और उनके आवास के बाहर अस्थायी रूप से तैनात किया गया है.

नेता ने कहा कि वह धमकी भरे फोन आने के संबंध में आज पुलिस के पास एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें