28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब ”ललितकला” में उलझी कांग्रेस : दिग्गी बोले, ललित मोदी से मिलना अपराध है क्या ?

नयी दिल्ली :पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी जो इन दिनों भारतीय राजनीति में सुर्खियों में बने हुए हैं और अपने तरकश से फिर एक तीर छोड़ा है, जो नये विवादों को जन्म देगा. ललित मोदी ने ट्वीट किया है कि वे लंदन में गांधी परिवार से मिले थे. उन्होंने ट्वीट किया है कि वे गांधी […]

नयी दिल्ली :पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी जो इन दिनों भारतीय राजनीति में सुर्खियों में बने हुए हैं और अपने तरकश से फिर एक तीर छोड़ा है, जो नये विवादों को जन्म देगा. ललित मोदी ने ट्वीट किया है कि वे लंदन में गांधी परिवार से मिले थे. उन्होंने ट्वीट किया है कि वे गांधी परिवार से मिलकर खुश थे.

ललित मोदी के ट्वीट से उत्पन्न हुए विवाद पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा लंदन में ललित मोदी से मिले तो यह कोई अपराध है क्या ? उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ललित मोदी की मदद कागजात के आधार पर की है वह बचने के लिए प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा का नाम उछाल रहे हैं.

उन्होंने पत्रकारों से सवाल करते हुए पूछा कि क्या प्रियंका गांधी किसी पद पर हैं या उन्होंने किसी का नाम प्रस्तावित किया है ?, नहीं तो वह कैसे गलत हैं?

ललित मोदी ने कहामैं रॉबर्ट और प्रियंका से अलग-अलग मिला था. वे टिम्मी सरना के साथ थे. उन्होंने मेरा नंबर लिया और कहा था कि वे मुझे फोन कर सकते हैं लेकिन हमारे बीच कोई डील नहीं हुई. ललित मोदी के ट्वीट से कांग्रेस बौखला गयी है और आज सुबह प्रेस कॉन्फ्रें स कर ललित मोदी पर पलटवार किया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ललित मोदी की बातें बचकानी है. अगर वे रेस्तरां में अचानक प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से मिले थे, तो यह कोई अपराध नहीं है.

सुरजेवाला ने कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तो केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कानून के इस भगोड़े को वापस भारत लाने की कोशिश की थी और ब्रिटेन की सरकार को इस बाबत पत्र भी लिखा था. वह एक अपराधी है, जिसकी मदद भाजपानीत सरकार ने किया है.उन्होंने भाजपा से सवाल किया कि वह यह जवाब दें आखिर कौन सी मजबूरी थी कि विदेश मंत्री ने ललित मोदी का साथ दिया और राजस्थान की मुख्यमंत्री उसकी मदद के लिए लगातार प्रयास करती रहीं?

गौरतलब है कि ललित मोदी के खिलाफ मनी लॉड्रिंग का केस दर्ज है और ईडी उसकी जांच कर रहा है. पिछले दिनों विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इसलिए विवादों में आ गयीं, क्योंकि ललित मोदी उनकी मदद से अपनी पत्नी को इलाज के लिए विदेश ले गये. ललित मोदी की मदद करने के मामले में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी सवालों के घेरे में हैं. ललित मोदी पर जब से आरोप लगे हैं, वे अपने बचाव में आक्रामक हो गये और अरुण जेटली और पूर्व बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन पर लगातार हमले कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें