29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

योग दिवस समारोह में दूर-दूर रहे केजरीवाल व जंग, दोनों के बीच नहीं हुई कोई बातचीत

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप राज्यपाल नजीब जंग राजपथ पर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल हुए, लेकिन दोनों सडक की दो तरफ थे. दोनों के बीच हाल के दिनों में कई मुद्दों पर टकराव देखने को मिला है. केजरीवाल उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ मौजूद थे और उन्होंने जंग […]

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप राज्यपाल नजीब जंग राजपथ पर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल हुए, लेकिन दोनों सडक की दो तरफ थे. दोनों के बीच हाल के दिनों में कई मुद्दों पर टकराव देखने को मिला है.

केजरीवाल उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ मौजूद थे और उन्होंने जंग से दूरी बनाए रखी. हालिया टकराव को देखते हुए एक स्थान पर दोनों की मौजूदगी को लेकर खासी दिलचस्पी थी.

इस साल फरवरी में मुख्यमंत्री बनने के बाद प्राकृतिक उपचार करा चुके केजरीवाल सिसोदिया के साथ आसन करते देखे गए. जंग सडक की दूसरी ओर बैठे थे, हालांकि इस दौरान उनकी केजरीवाल से मुलाकात या बातचीत नहीं हुई.

केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, ह्यह्ययोग को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए. यह शारीरिक स्वास्थ्य और मानसिकता एकाग्रता के लिए है. दिल्ली की आप सरकार ने योग दिवस के मौके पर किसी कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया. उसने कहा था कि जब दिल्ली में एक बडा आयोजन हो रहा है तो फिर दूसरे की कोई जरुरत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें