36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छह महीने तक मीडिया से बात नहीं करेंगे मनोहर पर्रिकर

पणजी : अपने विवादित बयानों को लेकर आलोचना और उपहास का शिकार बने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि वह छह महीने तक मीडिया से बात नहीं करेंगे. उनसे जब एक पत्रकार ने रक्षा से जुडे मुद्दों के बारे में उनकी टिप्पणी मांगी तो उन्होंने कहा, मैं छह महीने तक मीडिया से बात […]

पणजी : अपने विवादित बयानों को लेकर आलोचना और उपहास का शिकार बने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि वह छह महीने तक मीडिया से बात नहीं करेंगे. उनसे जब एक पत्रकार ने रक्षा से जुडे मुद्दों के बारे में उनकी टिप्पणी मांगी तो उन्होंने कहा, मैं छह महीने तक मीडिया से बात नहीं करुंगा. पिछले साल नवंबर में रक्षा मंत्री नियुक्त किए गए गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर यहां एक अस्पताल की आधारशिला रखने आए थे.

रक्षा मंत्री ने अपने विभाग से संबंधित किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया. उनसे उनके हाल के इस कथित बयान में बारे में भी पूछा गया था कि भारतीय सेना का महत्व घट गया है क्योंकि देश ने पिछले 40-50 सालों में कोई लडाई नहीं लडी.
इससे पहले भी आतंकवादियों का सफाया आतंकवादियों के जरिए करने और चीन में बनने वाले गणेश की मूर्तियों की आंखे छोटी होने जैसे उनके कई बयानों की भी आलोचना हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें