38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक इंच जमीन भी निजी कंपनियों को नहीं दी जाएगी : कृषि मंत्री

नयी दिल्ली: केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने आज जोर देकर कहा कि एक इंच जमीन भी निजी क्षेत्र की कंपनियों को नहीं दी जाएगी. कांग्रेस ने कृषि जमीन औने पौने दाम पर रिश्तेदारों व सूटबूट के लोगों को देने का आरोप लगाया है, जिसको लेकर सिंह ने आज कांग्रेस पर हमला बोला. हालांकि, […]

नयी दिल्ली: केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने आज जोर देकर कहा कि एक इंच जमीन भी निजी क्षेत्र की कंपनियों को नहीं दी जाएगी. कांग्रेस ने कृषि जमीन औने पौने दाम पर रिश्तेदारों व सूटबूट के लोगों को देने का आरोप लगाया है, जिसको लेकर सिंह ने आज कांग्रेस पर हमला बोला.

हालांकि, उन्होंने कांग्रेस या उसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम नहीं लिया. राहुल गांधी लगातार नरेंद्र मोदी सरकार को सूटबूट की सरकार कहते रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश के नोएडा-गाजियाबाद और हरियाणा में जमीन सूट बूट वाले लोगों और रिश्तेदारों को दी जा रही है.

भूमि विधेयक के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा, मैं स्पष्ट तौर पर कहना चाहता हूं कि हमारे विधेयक में एक इंच जमीन भी निजी क्षेत्र की कंपनियों को नहीं दी जाएगी. उन्होंने कहा, ऐसे लोग जिन्होंने सूटबूट वाले लोगों को कोयला खानें दी हैं और इसके लिए सामाजिक प्रभाव का आकलन भी नहीं किया, ऐसे लोग आज उस समय सामाजिक प्रभाव के आकलन की बात करते हैं जब हम सडक, स्कूल या गांवों में मकान बनाना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें