25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अली शाह गिलानी के पासपोर्ट पर राजनाथ सिंह ने कहा, आवेदन पर विचार होगा, हमें कोई आपत्ति नहीं

नयी दिल्ली : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि सरकार सैयद अली शाह गिलानी के पासपोर्ट आवेदन पर औपचारिकताएं पूरी होने के बाद विचार करेगी , हमें कोई आपत्ति नहीं है. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता अली शाह गिलानी ने पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है, लेकिन भाजपा के कई नेता […]

नयी दिल्ली : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि सरकार सैयद अली शाह गिलानी के पासपोर्ट आवेदन पर औपचारिकताएं पूरी होने के बाद विचार करेगी , हमें कोई आपत्ति नहीं है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता अली शाह गिलानी ने पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है, लेकिन भाजपा के कई नेता उन्हें पासपोर्ट देने के पक्ष में नहीं है. उनका कहना है कि एक ऐसा व्यक्ति जो भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल हो और जिसे इस बात का अफसोस भी ना हो, उसे कैसे पासपोर्ट दिया जा सकता है. वहीं पीडीपी के नेता अली शाह गिलानी को पास्टपोर्ट दिये जाने के पक्ष में हैं.

उनका कहना है कि गिलानी की बेटी का विदेश में इलाज हो रहा है, वे अपनी बीमार बेटी को देखने जाने की इजाजत मांग रहे हैं, ऐसे में इंसानियत के आधार पर उन्हें पासपोर्ट दिया जाना चाहिए. अली शाह गिलानी के पासपोर्ट को लेकर दोनों ही पार्टियां अपने वोट बैंक के अनुसार आचरण दिखा रही हैं. अली शाह गिलानी वही नेता है जिसकी सभा में पाकिस्तान का झंडा लहराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें