21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाथ में फ्रेक्चर के बाद राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक छोड़ दिल्ली लौटे रविशंकर

नयी दिल्ली : आज बेंगलूरु में भाजपा राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. यह बैठक दो दिनों तक चलेगी. इस बैठक से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बीच में ही चले गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके बायें हाथ में फ्रेक्चर हो गया है और वह इलाज के लिए दिल्ली रवाना हो गये हैं. उनके […]

नयी दिल्ली : आज बेंगलूरु में भाजपा राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. यह बैठक दो दिनों तक चलेगी. इस बैठक से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बीच में ही चले गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके बायें हाथ में फ्रेक्चर हो गया है और वह इलाज के लिए दिल्ली रवाना हो गये हैं. उनके हाथ में फ्रेक्चर कल शाम को सीढियों से उतरते वक्त हो गया. हाथ के जोडों में फ्रेक्चर होने के बाद उन्हें काफी दर्द है.

इस संबंध में उन्होंने पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह से बात की जिसके बाद उन्होंने ईलाज के लिए दिल्ली जाने की इजाजत दी. गौरतलब है कि आज प्रसाद को बैठक में विदेश नीति पर प्रस्ताव पेश करना था. खबर है कि उनकी अनुपस्थिति में अब यह प्रस्ताव भाजपा महासचिव राम माधव पेश करेंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज से शुरू हुई राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में संघ के कुछ नेता भी भाग लेंगे. इस बैठक को भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी कल संबोधित करेंगे. आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें