29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मां ने की बेटी से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले पिता की हत्या

इंदौर (मप्र) : महिलाओं से संबंधित अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. मध्‍य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां एक महिला ने ने अपने पति की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने बेटी के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया. अपनी 20 […]

इंदौर (मप्र) : महिलाओं से संबंधित अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. मध्‍य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां एक महिला ने ने अपने पति की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने बेटी के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया.

अपनी 20 वर्षीय सौतेली बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म का प्रयास करने वाले व्यक्ति की हत्या की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. चंदन नगर पुलिस थाना प्रभारी विनोद दीक्षित ने आज बताया कि मारुति पैलेस कॉलोनी के निवासी रवि चम्पया (45) की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी फेमीदा बी :39: को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि रवि ने कल रात कथित रुप से अपने घर पर 20 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस पर उसकी पत्नी ने भडक कर कुल्हाडी से उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि फेमिदा ने रवि के साथ दूसरी शादी की थी और उसके पहले पति से हुई बेटी उनके साथ ही रहती थी. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें