31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” का अंतर्कलह : कुमार विश्‍वास ने कहा- केजरीवाल विष्‍णु के अवतार नहीं

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी घमासान के बीच पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता कुमार विश्‍वास ने कहा कि प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव ने खुद ई मेल के जरिये अपना इस्तीफा भेजा है. अब वे झूठ बोल रहे हैं. विश्‍वास ने कहा यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है मुझे लगता था कि यह घर […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी घमासान के बीच पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता कुमार विश्‍वास ने कहा कि प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव ने खुद ई मेल के जरिये अपना इस्तीफा भेजा है. अब वे झूठ बोल रहे हैं. विश्‍वास ने कहा यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है मुझे लगता था कि यह घर की बात है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कोई विष्‍णु के अवतार नहीं हैं. वे सामान्य व्यक्ति हैं.

वहीं आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि दोनों नेता पार्टी को खत्म करना चाहते हैं. संजय सिंह ने कहा कि जो बात पिछले 10 दिनों से चल रही थी, बहुत साकारात्मक तरीके से चल रही थी, उसका बहुत दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से अंत हो गया. कई बातें जब विरोधाभासी हो जाती हैं, तो लगता है कि किस मंशा से सवाल उठाया जा रहा है.

योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने इस्तीफे की खबर से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि हमारे पत्र को ही केजरीवाल इस्तीफा मान रही है. पार्टी ने कहा है कि दोनों नेता गलतबयानी कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी में आज रात दरार और गहरी हो गई जब अरविंद केजरीवाल के धडे और विरोधी धडे के बीच सुलह को लेकर चल रही बातचीत नाकाम हो गई. अब ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि असंतुष्ट संस्थापक सदस्यों योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को शनिवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. आपको बता दें कि 28 मार्च को आप राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है.

भूषण और यादव ने खुले पत्र में केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उनका राष्ट्रीय कार्यकारिणी से इस्तीफा सुनिश्चित करने के लिए ही बातचीत शुरू की गई. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल उनके द्वारा उठाए गए किसी भी बडे मुद्दे पर गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें