32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा-पीडीपी के एजेंडे में धारा 370 को लेकर यथास्थिति बनाए रखने पर सहमति

श्रीनगरः पीडीपी-भाजपा गठबंधन के एजेंडे में कहा गया कि मुफ्ती मोहम्मद सईद सरकार आफ्सपा के संदर्भ में अशांत इलाकों को गैरअधिसूचित करने की जरुरत पर गौर करेगी. गठबंधन के एजेंडे में कहा गया कि पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार पश्चिमी पाकिस्तान के शरणार्थियों की आजीविका के लिए कदम उठाएगी. सरकार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से 1947, […]

श्रीनगरः पीडीपी-भाजपा गठबंधन के एजेंडे में कहा गया कि मुफ्ती मोहम्मद सईद सरकार आफ्सपा के संदर्भ में अशांत इलाकों को गैरअधिसूचित करने की जरुरत पर गौर करेगी. गठबंधन के एजेंडे में कहा गया कि पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार पश्चिमी पाकिस्तान के शरणार्थियों की आजीविका के लिए कदम उठाएगी.
सरकार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से 1947, 1965 और 1971 के दौरान आए शरणार्थियों का एक बार में पुनर्वास करने को लेकर काम करेगी.
साझा न्यूनतम कार्यक्रम में भाजपा और पीडीपी ने धारा 370 को लेकर यथास्थिति बनाए रखने पर सहमति जताई, कहा कि ‘विशेष दर्जे सहित सभी संवैधानिक प्रावधानों पर वर्तमान स्थिति बरकरार रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें