34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विदेशी मेहमान की सुरक्षा के नाम पर भाजपा आसमान गिरवी रख रही : राज बब्बर

भोपाल : पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने आज आरोप लगाया कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार की कथनी और करनी में अंतर है और एक विदेशी मेहमान की भारत यात्र के दौरान देश के आकाश को गिरवी रखा जा रहा है.भोपाल नगर निगम चुनाव के लिये घोषणा पत्र […]

भोपाल : पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने आज आरोप लगाया कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार की कथनी और करनी में अंतर है और एक विदेशी मेहमान की भारत यात्र के दौरान देश के आकाश को गिरवी रखा जा रहा है.भोपाल नगर निगम चुनाव के लिये घोषणा पत्र जारी करने के बाद बब्बर ने संवाददाताओं से कहा कि हमे इस बात की खुशी है कि गणतंत्र दिवस पर विदेशी मेहमान आ रहा है लेकिन मेहमान की यात्र के दौरान सुरक्षा के नाम पर आकाश तक को गिरवी रखा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि हम विदेशी मेहमान और अपने आसमान की हिफाजत करना जानते हैं, हम किसी के आगे झुकते नहीं हैं और हमें किसी मुल्क की ताकत की जरुरत भी नहीं हैं. एक प्रश्न के उत्तर में बब्बर ने कहा कि यदि विदेशी मेहमान आगरा आते हैं तो हम उनको पूरी मोहब्बत के साथ सीने से लगायेंगे.

देश में कांग्रेस की लगातार हार के बारे में पूछे जाने पर बब्बर ने कहा कि हम हार नहीं रहे हैं बल्कि एक बडी जंग की तैयारी कर रहे हैं तथा बडी जंग के लिये पीछे हटना पडता है. इससे पहले उन्होंने भोपाल नगर निगम चुनाव के लिये कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी ने बताया कि हम भोपाल को न केवल आधुनिक तरीके से एक हाईटेक शहर बनाना चाहते हैं बल्कि यहां मेट्रो और मोनो रेल के साथ साथ शहर को एजुकेशन हब के रुप में भी विकसित करना चाहते हैं.

घोषणा पत्र में राजधानी में मल्टीस्टोरी पार्किग, 24 घंटे पानी दिये जाने, वृद्धाश्रम और रैनबसेरे बनाये जाने, यातायात व्यवस्था दुरस्त करने के लिये छह स्थानों पर फ्लाईओवर बनाने, भोपाल गैस पीडित्र्तों को मुआवजा एवं दोषियों को सजा दिलाने में पहल किये जाने का वायदा किया गया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने नगर निगम चुनाव में अनेक बागी प्रत्याशी खडे होने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जो भी कांग्रेसी, पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव मैदान में है वह अभी से अपने आप को पार्टी से निष्कासित समझ ले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें