29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्विटर पर धमकी : बेंगलुरु में किये जायेंगे और धमाके

बेंगलुरु : रविवार शाम 8.30 बजे चर्च स्ट्रीट इलाके मेंधमाके की जिम्मेवारी अब्दुल खान नामक एक युवक ने ली है. इसने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया है कि बेंगलुरु में और धमाके किये जायेंगे. उसने लिखा है कि ये धमाके अगले दो दिनों में किये जायेंगे. अब्दुल खान के इस ट्विटर एकाउंट से केंद्रीय […]

बेंगलुरु : रविवार शाम 8.30 बजे चर्च स्ट्रीट इलाके मेंधमाके की जिम्मेवारी अब्दुल खान नामक एक युवक ने ली है. इसने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया है कि बेंगलुरु में और धमाके किये जायेंगे. उसने लिखा है कि ये धमाके अगले दो दिनों में किये जायेंगे.

अब्दुल खान के इस ट्विटर एकाउंट से केंद्रीय कानून मंत्री सदानंद गौड़ा और बाद में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को ट्वीट भेजकर और धमाकों की धमकी दी गयी. इस संबंध में बेंगलुरु में एक युवक को गिरफ्तार किया है. सोमवार को इस ट्वीट से दहशत फैलाने की कोशिश की गयी.

टीवी चैनलों में चल रही खबर के अनुसार वह युवक आइएस को सहयोग करने के आरोपी मेहदी मसरूर के समर्थन में यह धमाके कर रहा है. सिटी क्राइम ब्रांच के डीसीपी अभिषेक गोयल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि जिस शख्स को हमने गिरफ्तार किया है वह 17 साल का एक हिन्दू युवक है जिसकी मानसिक स्थति ठीक नहीं है.

गिरफ्तार युवक इंजीनियरिंग के पहले सेमिस्टर में पढ़ता है. पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है क्योंकि वह इंजीनियरिंग के पहले सेमिस्टर का छात्र है.

पुलिस उस ट्वीटर अकाउंट के हैंडलर की भी तलाश रही है, जिसने शामी विटनेस के हैंडलर मसरूर बिस्वास की गिरफ्तारी के बाद शहर में ट्वीट्स के जरिये बम धमाकों की अफवाहें फैलाई थीं.

पुलिस यह जानने में जुट गई है कि क्या रविवार को हुए धमाके में इस युवक का हाथ है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें