35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेतन भगत के सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने पर उनसे दोस्ती करेंगे चंद्रविजय

पटना : डुमरांव राजघराने के युवराज ने कहा कि वह मशहूर लेखक चेतन भगत के अपनी पुस्तक ‘हाफ गर्लफेंड्र’ में उनके बारे में वर्णित अपमानजनक संदर्भ को लेकर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने पर उनकी दोस्ती की पेशकश को स्वीकार करेंगे. डुमरांव राजघराने के युवराज चंद्र विजय सिंह (67) ने कहा कि वह […]

पटना : डुमरांव राजघराने के युवराज ने कहा कि वह मशहूर लेखक चेतन भगत के अपनी पुस्तक ‘हाफ गर्लफेंड्र’ में उनके बारे में वर्णित अपमानजनक संदर्भ को लेकर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने पर उनकी दोस्ती की पेशकश को स्वीकार करेंगे.

डुमरांव राजघराने के युवराज चंद्र विजय सिंह (67) ने कहा कि वह चेतन भगत के अपनी पुस्तक ‘हाफ गर्लफेंड्र’ में उनके बारे में वर्णित अपमानजनक संदर्भ को लेकर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने और अब तक वितरित उस किताब को वापस लेने पर उनकी दोस्ती को स्वीकार करने को तैयार है.

सिंह ने भगत को गत नवंबर महीने में कानूनी नोटिस भेजा था इस पर भगत द्वारा भेजे गए ईमेल पर असंतोष प्रकट करते हुए कहा कि हमने उन्हें सात दिनों का समय देते हुए दोबारा कानूनी नोटिस दिया है और जवाब नहीं मिलने पर वह न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे.

उन्होंने कहा कि वह किसी भी व्यक्ति को डुमरांव और हमारी छवि को धूमिल करने की अनुमति नहीं देंगे. सिंह ने कहा कि उनकी कानूनी नोटिस पर चेतन ने कहा है कि उन्होंने अपनी पुस्तक में उनका उल्लेख नहीं किया है जो सही नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि डुमरांव में केवल एक ही राजघराना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें