1. home Hindi News
  2. national
  3. 2 feet man azim mansurifor marriage azim has requested everyone from the chief minister to the government officials now he reached police station azim mansuri news pkj

शादी के लिए अजीम ने मुख्यमंत्री से लेकर सरकारी अधिकारियों तक सबसे लगायी है गुहार, अब पहुंचा थाने कहा- मेरी शादी करवाओ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शादी के लिए अजीम ने मुख्यमंत्री से लेकर सरकारी अधिकारियों तक सबसे लगायी है गुहार
शादी के लिए अजीम ने मुख्यमंत्री से लेकर सरकारी अधिकारियों तक सबसे लगायी है गुहार
सोशल मीडिया ( फेसबुक )
  • अपनी शादी के लिए दुल्हन तलाश रहे हैं अजीम मंसूरी

  • पुलिस थाने जाकर लगायी गुहार

  • सरकारी अधिकारियों से कर चुके हैं अपील

उत्तर प्रदेश के रहने वाले 26 साल के अजीम मंसूरी शादी करना चाहते हैं. उन्हें दुलहन चाहिए इस तनाव की वजह से वह रातभर सो नहीं पाते हैं. घर वाले प्रयास नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने थाने में अर्जी लगायी है सिर्फ अर्जी ही नहीं लगायी थानेदार को समय तय करके कहा है कि इतने समय में उनकी शादी करवा दें. अजीन के शादी करने की खबर अखबार, टीवी न्यूज चैनलों पर भी चल रही है. अजीम कहते हैं शादी का यह लड्डू मुझे खाना ही है. मैं शादी करना चाहता हूं .

कॉस्मेटिक शॉप की दुकान चलाते हैं अजीम 

अजीम कॉस्मेटिक शॉप की दुकान चलाते हैं अजीम बताते हैं कि मैं अच्छा कमाता हूं. उन्होंने शादी के सभी जगहों पर अपील इसलिए करनी पड़ रही है क्योंकि उनका कद कम है. अजीम का कद सिर्फ 2 फीट है. अजीन ने पुलिस से मदद इसलिए मांगी है क्योंकि वह पब्लिक सर्वेंट हैं. यूपी के शामली में रहने वाले अजीम का घर कैराना इलाके में है.

21 साल के थे तब से कर रहे हैं शादी की कोशिश 

अजीम छह भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं. उन्हें कद की वजह से काफी परेशानी झेलनी पड़ी है क्योंकि लोग उनके कद को लेकर लोग मजाक बनाते हैं. स्कूल में उन्हें इतना परेशान किया गया कि उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी और व्यापार में लग गये. इसके बाद ही उन्होंने साथ कॉस्मेटिक शॉप में बैठने का फैसला लिया और अपने भाई के साथ वहीं काम करने लगे. जब वह 21 साल के थे तब से उनके लिए दुल्हन की तलाश की जा रही है.

हर जगह लगायी मदद की गुहार

घरवालों ने बताया कि वह चाहते हैं कि अजीम का रिश्ता हो जाये लेकिन उनके कद की वजह से ही लोग मना कर देते हैं . अजीम कहते हैं कि क्या कोई ऐसा नहीं है जो मेरे साथ अपना जीवन गुजार सके. अजीम की यह पहली कोशिश नहीं है वह कई राजनेता, सरकारी अधिकारियों से मिलक शादी में मदद के लिए अपील कर चुके हैं.

दूसरी तरफ पुलिस वाले यह कह रहे हैं कि हम इस मामले में देखेंगे कि क्या कर सकते हैं. अजीम ने अपने परिवार वालों पर भी यह आरोप लगाया है कि वह उसकी शादी के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें