32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगलोर : यौन उत्पीडन मामले में स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज,कोई गिरफ्तारी नहीं

बंगलोर : बंगलोर के एक स्कूल में साढे तीन साल की एक बच्ची के साथ कथित रुप से हुई यौन उत्पीडन की घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. वहीं राज्य सरकार ने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में स्कूल के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराने का […]

बंगलोर : बंगलोर के एक स्कूल में साढे तीन साल की एक बच्ची के साथ कथित रुप से हुई यौन उत्पीडन की घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. वहीं राज्य सरकार ने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में स्कूल के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराने का फैसला किया है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त हेमंत निंबालकर ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ इस मामले में अबतक किसी को न गिरफ्तार किया गया है और न ही हिरासत में लिया गया है. हमने कई लोगों से पूछताछ की है. हम अपराधी को पकडने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं.’’ निंबालकर ने कहा कि पुलिस ने स्कूल के स्टाफ के सदस्यों से पूछताछ की थी और सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है.
बच्ची के पिता की शिकायत पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम 2012 :पोस्को: और भारतीय दंड संहित की धारा 376 :बलात्कार: के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. इस बीच कर्नाटक के ‘पब्लिक इंस्ट्रक्शन कमिशनर’ मोहम्मद मोहसिन ने संवाददाताओं को बताया कि कर्नाटक शिक्षा अधिनियम के तहत तय मानकों के उल्लंघन करने के आरोप में शिक्षा विभाग ‘ऑरर्चिड्स, द इंटरनेशल स्कूल’ के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें