35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्‍मीर बाढ़ पीडि़तों के लिए पीएम मोदी नहीं मनाएंगे जन्‍मदिन

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा है कि इस बार 17 सितंबर को उनके समर्थक उनका जन्मदिन नहीं मनायें, बल्कि जम्मू कश्मीर के बाढ़ पीड़ितों की मदद करें. पीएम ने लिखा है कि कई मित्र व शुभचिंतक अलग-अलग तरीकों से मेरा जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे हैं.पीएम के ट्विट से […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा है कि इस बार 17 सितंबर को उनके समर्थक उनका जन्मदिन नहीं मनायें, बल्कि जम्मू कश्मीर के बाढ़ पीड़ितों की मदद करें. पीएम ने लिखा है कि कई मित्र व शुभचिंतक अलग-अलग तरीकों से मेरा जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे हैं.पीएम के ट्विट से साफ है कि इस बार वो अपना जन्‍मदिन नहीं मनाएंगे.

उन्होंने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की 17 सितंबर से गुजरात से शुरू होने वाली भारत यात्रा के संबंध में भी लिखा है. उसी दिन पीएम का जन्मदिन भी है. मोदी उनके स्वागत के लिए अहमदाबाद जायेंगे. उन्होंने लिखा है कि मेरा जन्मदिन नहीं मनायें, बल्कि हम सब मिल कर जम्मू कश्मीर के बाढ़ पीड़ित भाई-बहनों के लिए तन-मन-धन से जो मदद कर सकते हैं करें.

उल्लेखनीय है कि 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस भी है. इस बार पीएम बनने के बाद वे अपने पहले जन्मदिवस पर अपने गृह राज्य गुजरात में ही रहेंगे. मीडिया में खबरें आयी थी कि उनकी मां भी उनके जन्मदिवस के लिए तैयारी कर रही है. उनके समर्थक भी कई कार्यक्रमों के आयोजन में लगे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें