26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CAA Protest: शाहीनबाग, जाफराबाद के बाद अब चांदबाग में प्रदर्शन, कपील मिश्रा का ट्वीट- सही कहा था मोदी जी ने

नयी दिल्लीः सीएए के खिलाफ करीब दो माह से दिल्ली के शाहीनबाग में धरना प्रदर्शन जारी है. इसी बीच शनिवार रात जाफराबाद और फिर रविवार सुबह से चांदबाग इलाके में भी सीएए के खिलाफ लोग सड़क पर बैठ गए. दोनों जगहों पर प्रदर्शनकारियों में ज्यादारर महिलाएं शामिल हैं. रविवार दोपहर चांद बाद इलाके में भारी […]

नयी दिल्लीः सीएए के खिलाफ करीब दो माह से दिल्ली के शाहीनबाग में धरना प्रदर्शन जारी है. इसी बीच शनिवार रात जाफराबाद और फिर रविवार सुबह से चांदबाग इलाके में भी सीएए के खिलाफ लोग सड़क पर बैठ गए. दोनों जगहों पर प्रदर्शनकारियों में ज्यादारर महिलाएं शामिल हैं. रविवार दोपहर चांद बाद इलाके में भारी संख्या में लोग सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में सड़क पर उतर आए. प्रदर्शनकारी बैनर पोस्टरों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं.

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. इधर, जाफराबाद में प्रदर्शन की खबर मिलते ही भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर निशाना साधा. उन्होंने लिखा- जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है. एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद. सही कहा था मोदी जी ने शाहीन बाग एक प्रयोग था. एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मोहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए. चुप रहिए , जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए.

https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1231425003100524544?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि सैकड़ों की तादाद में प्रदर्शनकारियों के कारण सड़क ब्लॉक हो गया है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब केंद्र सरकार सीएए कानून वापस नहीं लेगी, वे सड़क से नहीं हटेंगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें