27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi Polls 2020 : केजरीवाल ने प्रशांत किशोर के साथ की मीटिंग, AAP ने EVM पर कही यह बात

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने शनिवार को कहा कि उन 30 स्ट्रांग रूम के बाहर वह अपने कार्यकर्ताओं को तैनात करेगी, जहां इवीएम मशीनें रखी गयी हैं. यह कदम मंगलवार को मतगणना वाले दिन तक मशीनों पर कड़ी निगरानी रखने के लिए उठाया गया है. बैठक में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, संजय […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने शनिवार को कहा कि उन 30 स्ट्रांग रूम के बाहर वह अपने कार्यकर्ताओं को तैनात करेगी, जहां इवीएम मशीनें रखी गयी हैं. यह कदम मंगलवार को मतगणना वाले दिन तक मशीनों पर कड़ी निगरानी रखने के लिए उठाया गया है. बैठक में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और गोपाल राय भी मौजूद थे.

आप के एक पदाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ शनिवार रात बैठक की. बाद में आप नेता संजय सिंह ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता पूरी राष्ट्रीय राजधानी में स्ट्रांग रूम के बाहर ही मौजूद रहेंगे और नजर रखेंगे.

संजय सिंह ने मांग की है कि स्ट्रांग रूम के बाहर इंतजाम किये जाने चाहिए, ताकि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक वहां रहकर यह सुनिश्चित कर सकें कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (इवीएम) के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें