28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने भी दिया मुहंतोड़ जवाब

नयी दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आतंक के मसले पर दुनियाभर में चौतरफा आलोचना का सामना कर रहे पाकिस्तान ने एक बार फिर से नियंत्रण रेखा पर युद्ध विराम का उल्लंघन किया है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे […]

नयी दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आतंक के मसले पर दुनियाभर में चौतरफा आलोचना का सामना कर रहे पाकिस्तान ने एक बार फिर से नियंत्रण रेखा पर युद्ध विराम का उल्लंघन किया है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे.

भारतीय सेना ने भी गोलीबारी का मुकम्मल जवाब दिया. बता दें कि हाल ही में भारतीय सेना के उत्तरी कमान को जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद से निपटने के लिए अमेरिका से आयातित एसआईजी असॉल्ट राइफल से लैस किया गया है.

अल्ट्रा लाइट हॉवित्जर तोपों से अभ्यास

इधर, दूसरी तरफ भारतीय सेना ने पोखरण फायरिंग रेंज में एम-777 अल्ट्रा लाइट हॉवित्जर तोपों से एक्सकैलिबर तोपखाने से गोलीबारी का अभ्यास किया. भारतीय सेना के वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में ये अभ्यास किया गया जिसमें डायरेक्टर जनरल(आर्टिलरी) लेफ्टिनेंट जनरल रवि प्रसाद भी शामिल थे. बता दें कि एम-777 अल्ट्रा लाइट हॉवित्जर तोप अमेरिका से मंगवाए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें